मुख्यमंत्री मनोहर लाल बोले : हमारी सरकार किसान हितैषी

Font Size

गुरूग्राम, 13 फरवरी। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज कहा कि हमारी सरकार किसान हितैषी है, किसान के पक्ष में काम करने वाली है। उन्होंने कहा कि किसान भाईयों को चाहिए कि जागरूक नागरिक के नाते हर चीज का अध्ययन करें , कहीं कमी हो तो हमें बताएं। आधुनिक युग में नई चीजों के नाते प्रयोग भी करने चाहिए।


मुख्यमंत्री आज गुरूग्राम जिला के गांव दौलताबाद में इंस्टीटयूट आॅफ बिजनेस मैनेजमेंट एंड एग्रीप्रेन्योरशिप नामक संस्थान के आधारशिला समारोह में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आज फिर दोहराया कि एमएसपी थी , एमएसपी है और एमएसपी रहेगी। उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दलों का तो काम ही सरकार के कामों में मीनमेख निकालना होता है लेकिन ऐसा करते समय भी मर्यादाओं का ध्यान रखना जरूरी है ।

उन्होंने कहा कि जिन तीन कृषि बिलों को लेकर धरना प्रदर्शन हो रहे हैं और उसमें कांग्रेस सहित विपक्षी दल राजनीति कर रहे हैं, यही कांग्रेस इन बिलों को लागू करना चाहती थी। सही मायनों में इन बिलों पर चर्चा कांग्रेस कार्यकाल के समय पर ही हुई। मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में 17 लाख किसान हैं , हमें सभी के लिए योजनाएं बनानी हैं।

You cannot copy content of this page