तीनों कृषि बिलों को वापस ले केंद्र सरकार : विधायक जाहिदा खान

Font Size

हजारों किसानों ने विधायक के आह्वान पर निकाली विशाल ट्रैक्टर रैली

जुरहरा, (भरतपुर) रेखचन्द्र भारद्वाज: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों की वापिसी की मांग को लेकर लगातार किसानों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिसके चलते कामां विधायक जाहिदा खान भी किसानों के समर्थन में उतर आई हैं और उन्होंने एक विशाल ट्रैक्टर रैली का आह्वान किया। जो मंगलवार को कामां के भगत सिंह तिराए से लेकर हरियाणा बीमा बॉर्डर तक निकाली गई है जिसका शुभारंभ कामां कस्बे के भगत सिंह तिराए पर विधायक जाहिदा खान ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद ट्रैक्टरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जहां सबसे आगे ट्रैक्टर में विधायक जाहिदा खान व कामां नगरपालिका की अध्यक्ष गीता खंडेलवाल बैठी हुई थी वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य और पूर्व प्रधान जलीस खान ट्रैक्टर को चला रहे थे।

तीनों कृषि बिलों को वापस ले केंद्र सरकार : विधायक जाहिदा खान 2

विधायक के ट्रैक्टर के साथ हजारों की तादात में किसानों के ट्रैक्टर कस्बे के कोसी चौराहे होते हुए बीमा बॉर्डर के लिए रवाना हुए जिनका कस्बे के कोसी चौराहे पर पार्षद धीरज अवस्थी के नेतृत्व में व कस्बे में विभिन्न स्थानों पर सैंकड़ों लोगों ने पुष्प वर्षा कर ट्रैक्टर किसान परेड रैली का स्वागत और अभिनंदन किया।

किसान ट्रैक्टर परेड के शुभारंभ के अवसर पर विधायक जाहिदा खान ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए काले कानून के विरोध में यह ट्रैक्टर रैली निकाली जा रही है जब तक केंद्र सरकार कृषि बिलों को वापिस नही लेगी तब तक इनका विरोध जारी रहेगा।

You cannot copy content of this page