आप विधायक राघव चढ्डा ने पीएम मोदी से भाजपा सांसद रमेश बिधूरी को पार्टी से निकालने की मांग की

Font Size

आप नेता ने बिधूरी पर आंदोलन कर रहे किसानों को भड़वा कहने का आरोप लगाया

किसान आंदोलन को कलंकित करने की कोशिश की तीव्र आलोचना की

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने आज पार्टी की प्रेस वार्ता में कहा कि भाजपा के नेताओं ने कहा है कि इस किसान आंदोलन को चीन और पाकिस्तान पैसे दे रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सभी बड़ी संस्था आपके पास है, जाँच कर उन लोगों को क्यों नहीं पकड़ते? कृपा करके देश के किसानों के पावन आंदोलन को कलंकित मत कीजिए। आप नेता ने कहा कि भाजपा सांसद रमेश बिधूरी किसानों को गाली दे रहे हैं, उनको भड़वा कह रहे हैं।

श्री चड्ढा ने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री जी की भी यही मानसिकता है? अगर नहीं तो इन्हें अपनी पार्टी से निष्कासित कीजिए। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम और बेइज्जत करने की जितनी कोशिश भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा की जा रही है यह अब चरम पर है उनके पाप का घड़ा भर चुका है।

आप विधायक ने कहा कि मैं बड़े स्पष्ट शब्दों में आज प्रधानमंत्री से यह सवाल पूछना चाहता हूं क्या भाजपा नेताओं द्वारा कहे शब्द ही भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति है। क्या उन नेताओं द्वारा किसानों पर लगाए जा रहे अनर्गल आरोप किसानों के प्रति उनके सम्मान को दर्शाता है।

उन्होंने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री के कहने पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद व अन्य नेता किसानों को भड़वा कह रहे हैं। उन्होंने मांग की कि अगर ऐसा नहीं है तो फिर आज सूरज ढलने से पहले दक्षिण दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूरी को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए।

राघव चड्ढा ने भाजपा सांसद रमेश बिधूरी के एक किसान सम्मेलन में आज दिए वक्तव्यों की वीडियो भी ट्वीट कर भाजपा नेताओं से सवाल किए हैं। उल्लेखनीय है कि सांसद श्री बिधूड़ी ने अपने संबोधन में कहा है कि ‘मुफ्त में खाने को मिल रहा है, पीने को पानी मिल रहा है, सोने के लिए रजाई मिल रहा है… “वह जो किसान बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं वे जैसे गांव में 5 सात भड़वे होते हैं कहीं 5 सौ तो कहीं 7 सौ की संख्या में दिल्ली की सड़कों पर बैठे हैं और मोदी जी को हटाने का नारा दे रहे हैं “

आप विधायक राघव चढ्डा ने पीएम मोदी से भाजपा सांसद रमेश बिधूरी को पार्टी से निकालने की मांग की 2

You cannot copy content of this page