डिपो होल्डरों ने की डीएफएसओ के खिलाफ नारेबाजी

Font Size

धर्मेन्द्र यादव 

फरीदाबाद :  सरकार ही दे रही है भ्रष्टाचार को बढावा, ये आरोप है फरीदाबाद के डिपो होल्डरों का, डिपो होल्डरों का कहना है कि सरकार उन्हें समय से पैसा नहीं देती इसलिये वो इंमानदारी से काम नहीं करते हैं। आज डिपो होल्डरो ने सैक्टर 12 स्थित जिला खाद् एंव पूर्ति नियंत्रक कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। डिपो होल्डरों ने आरोप लगाया है कि उन्हें पिछले 15 महीनों से कमीशन नहीं मिला है पूरे प्रदेश के डिपो होल्डरों का सरकार 1 करोड 15 लाख रूपये बकाया है।

 

 भ्रष्टाचार मुक्त भारत की बात करने वाली सरकार पर डिपो होल्डरों ने भ्रष्ट्राचार को बढावा देने का आरोप लगाया है। आज फरीदाबाद सैक्टर 12 स्थित जिला खाद् एंव पूर्ति नियंत्रक कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डिपो होल्डरों ने कहा है कि सरकार ने उन्हें पिछले 15 महीनों से कमीशन नहीं दिया है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो रही है उन्हें अपने बच्चों को खाना खिलाने के लिये बेईमानी करनी पडती है लोगों के हकों में कटौती भी करनी पडती है और ये सब करने के लिये सरकार उन्हें मजबूर करती है.

अगर सरकार उन्हें समय से कमीशन दे तो वो बेईमानी की राह छोडकर ईमानदारी से काम कर सकते हैं। इतना ही नहीं हाल में डिपो होल्डरों को पकडाई गई मशीनों के चलते उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है क्योंकि मशीनें सरवर ठीक न होने के चलते चलती नहीं है और कार्ड धारक उन्हें परेशन करते हैं इसलिये उनकी मांग है उनका कमीशन समय से मिलना चाहिये , मशीनों में आने वाली समस्याओं को भी दूर किया जाये, और नये कार्ड बनाये जायें।

You cannot copy content of this page