पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा बोले : बरोदा में लोग भाजपा सरकार को सबक सिखाने को तैयार

Font Size

बरोदा। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा में लोग सरकार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीजेपी की जन विरोधी नीतियां और किसान विरोधी बेतुके बयान ख़ुद ही उसकी लुटिया डुबो देंगे।

उन्होंने कहा कि सरकारी प्रलोभन भाजपा को जिताने के काम नहीं आएगा। श्री हुड्डा ने कहा कि बरोदा की स्वाभिमानी जनता 6 साल के तिरस्कार का बदला इस उपचुनाव में ज़रूर लेगी।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मनोहर लाल सरकार किसान-मजदूर, कर्मचारी, कारोबारी, बेरोजगारी के मुद्दों से भाग नहीं सकती। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह 6 साल में घोटाले हुए और कोरोना काल में भी मिलीभगत करके करोड़ों के वारे-न्यारे किए गए। उन्होंने बल देते हुए कहा कि उनकी उच्च स्तरीय जांच ज़रूरी है। सदन में विपक्ष की आवाज़ दबाई जाएगी तो सड़कों पर आमजन की लड़ाई लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि संक्रमण के दौर में सरकार द्वारा JEE NEET की परीक्षा करवाने का फ़ैसला हैरान व परेशान करता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि कहीं कोरोना ज़ोन,कहीं लॉकडाउन तो कहीं बाढ़ का पानी है। ज़्यादातर राज्यों में परिवहन सेवाएं बंद हैं। ऐसे में छात्र-छात्राएं सैकड़ों किमी दूर परीक्षा कैसे दे पाएंगे?

You cannot copy content of this page