फरीदाबाद में बैंककर्मियों की गुंडागर्दी, मिडिया पर हमला

Font Size

मेनेजर ने की कैमरा तोड़ने की कोशिश

बैंक की कार्यशैली से नाराज लोग कर रहे थे हंगामा 30-nov-12

धर्मेन्द्र यादव 

फरीदाबाद :  फरीदाबाद के बैंको की गुंडागर्दी मिडिया का कैमरा तोड़ने की कोशिश। फरीदाबाद के एक्सिस बैंक में कई -कई दिनों से पैसे न मिलने से नाराज लोगो ने आज एक दो के चौक पर स्थित एक्सिस बैंक पर जमकर हंगामा किया लोगो की नाराजगी थी की बैंक अपनी मनमानी कर रहा है और लोगो को पैसे नहीं दे रहा है । हंगामे की सूचना पा कर जब हमारी टीम ने एक्सिस बैंक की महिला मैनेजर से कारण जानने की कोशिश की तो महिला बैंक मैनेजर गुंडागर्दी पर उतर आई और मिडिया के कैमरे को हाँथ मारकर तोड़ने की कोशिश की ।

फरीदाबाद के एक दो के चौक पर स्थित एक्सिस बैंक के बाहर लोगो ने हंगामा किया जो यह  बताने के लिए काफी है की नोटबंदी के बाद अब लोगो के सब्र का बाँध टूटने लगा है. कई -कई दिनों से बैंक के बाहर लाइन में खड़ा होकर भी उन्हें पैसा नहीं मिल रहा है . यदि इसका कोई कारण है तो वह बैंको द्वारा की जा रही मनमानी है . इसके चलते लोग इस फैसले से खफा नजर आने लगे है . उनके मुताबिक वह इस नोटबंदी के फैसले से संतुष्ट नहीं है . भूखे मरने की नौबत आ गई है. लोगो के मुताबिक इस नोटबंदी फायदा नहीं हो रहा है उलटे लोग परेशान हो रहे है ।

परेशान लोगो की माने तो वह कई कई दिनों से लाइन में खड़े होकर चले जाते है लेकिन उन्हें एक पैसा भी नहीं मिल रहा है । 30-nov-13परेशान महिला अंजू अग्रवाल के मुताबिक़ वह सुबह 9 बजे से आकर यहाँ लाइन में कड़ी है लेकिन उन्हें अभी तक टोकन भी नहीं मिला है बैंक अपनी मनमानी कर रहे है न जमा कर रहे है और न ही पैसे निकाल रहे है ।

 

वही और परेशान लोगो के मताबिक नोटबंदी से उन्हें कोई फायदा नहीं हो रहा उनके मुताबिक वह इस नोटबंदी के फैसले से संतुष्ट नहीं है भूखे मरने की नौबत आ गई है उन्हें इस नोटबंदी फायदा नहीं हो रहा है उलटे वह परेशान हो रहे है ।

परेशान महिला अंजू अग्रवाल  ने कहा कि मैं  सुबह 9 बजे से आकर यहाँ लाइन में  खड़ी हूँ  लेकिन अभी तक टोकन भी नहीं मिला है. बैंक अपनी मनमानी कर रहे है न जमा कर रहे है और न ही पैसे निकालने दे रहे है .

परेशान युवक जानमोहम्द ने कहा कि वह इस नोटबंदी के फैसले से संतुष्ट नहीं है भूखे मरने की नौबत आ गई है. इसी तरह एक और परेशान युवक सुन्दर ने कहा कि हमें इस नोटबंदी से कोई फायदा नहीं हो रहा एक एक पैसे को परेसान है।

कई -कई घंटो लाइन में लगने के बाद भी जब लोगो को पैसे नहीं मिले तो उन्होंने एक्सिस बैंक पर हंगामा शुरू कर दिया पैसे न मिलने और हंगामे की सूचना पा कर जब मिडिया की टीम जब बैंक पहुंची और बैंक की महिला मैनेजर से कारण जानने की कोशिश की तो महिला बैंक मैनेजर गुंडागर्दी पर उतर आई और कैमरे पर हाथ मारकर तोड़ने का प्रयास किया. बैंक मैनेजर की सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई।

 

You cannot copy content of this page