अखिलेश के बिना गाजीपुर में मुलायम की रैली

Font Size

गाजीपुर : समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव आज दोपहर चुनावी शंखनाद करेंगे। अंसारी बंधुओं के कौमी एकता दल का एसपी में विलय होने के बाद यह रैली हो रही है। इस रैली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भी आने की खबरें प्रचारित की जा रहीं थी लेकिन वह नहीं आ रहे हैं।

 

समाजवादी पार्टी की इस रैली में जहां अंसारी बंधु भीड़ के साथ ताकत दिखाने के लिए एक पखवारे से जुटे हैं वहीं प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव अपने बेटे आदित्य के साथ मंगलवार को ही जिले में आकर रैली को ऐतिहासिक बनाने में जुटे हुए थे।

 

500-1000 के नोट बंद होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजीपुर के इसी आरटीआई मैदान से जनता को संबोधित कर चुके हैं। एसपी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव, मुलायम सिंह यादव की इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तुलना में दोगुना भीड़ होने का दावा कर रहे हैं।

मुलायम की रैली में हिस्सा लेने के लिए बनारस, जौनपुर, भदोही, चंदौली, मीर्जापुर, बलिया, मऊ और आजमगढ़ से भी बड़ी संख्या में संगठन के पदाधिकारी शामिल हो रहे हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गाजीपुर में पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की रैली करके कौमी एकता दल के एसपी में विलय पर मुहर लगाने की जो रणनीति बनायी थी, वह मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के न आने से अधूरी दिख रही है।

You cannot copy content of this page