गृह मंत्री अमित की सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल व आई बी चीफ के साथ बैठक…

Font Size

नई दिल्‍ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और गृह मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। यह बैठक गृह मंत्रालय में हो रही है। बैठक में आईबी चीफ अरविंद कुमार और अर्धसैनिक बलों के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक, बैठक में सुरक्षा पर चर्चा हो रही है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार को ISIS के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया। तीनों आतंकियों की गिरफ्तारी एनकाउंटर के बाद वजीराबाद से की हुई। इनके पास से हथियार बरामद किए गए।

गिरफ्तार हुए तीनों आतंकी तमिलनाडु के रहने वाले हैं। आतंकी पहले भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार तीनों आतंकियों ने साल 2014 में एक हिंदू नेता की हत्या की थी। हिंदूवादी नेता की हत्या की बाद 6 लोग तमिलनाडु से फरार चल रहे थे। देश के नामी संस्थानों में एक दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार शाम को हिंसा हुई. नकाबपोश हमलावरों ने हॉस्टल में जाकर हमला किया। इस हमला में कई छात्र जख्मी हो गए। जेएनयू में हुई इस हिंसा को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने निंदा की हालांकि, घटना के 4 दिन बाद भी हमला करने वाले नकाबपोशों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है

You cannot copy content of this page