कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के निदेशक बने डाक्टर जगदीश चन्द्र दुरेजा, सरकार ने हिमांशु मदान को हटाया

Font Size

करनाल। हरियाणा सरकार ने कल्पना चावला राजकीय मैडिकल कालेज की निदेशक डा. हिमांशु मदान को बदल दिया है। सरकार ने हिमांशु मदान के स्थान पर संस्थान के वरिष्ठ प्रोफेसर डा. जगदीश चंद्र दुरेजा को निदेशक के पद तैनात कर दिया है। इधर सरकार के आदेश मिलते ही अपना काम संभाल लिया है।

एक विशेष बातचीत में डा. जगदीश चंद्र दुरेजा ने कहां कि सरकार ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, वे इसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। डा. दुरेजा का कहना है कि वे अपने पूरे स्टाफ को साथ लेकर चलेंगे और यहां आने वाले हर मरीज का पूरा ध्यान रखा जाएगा और अच्छे से उपचार किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि डा. दुरेजा बतौर प्रोफेसर चिकित्सा शिक्षा में 12 वर्षों का अनुभव हो चुका है। वह कल्पना चावला राजकीय मैडिकल कालेज करनाल में एक मात्र सुपरस्पेश्लिस्ट डाक्टर है। इनको अखिल भारतीय 20 सर्वश्रेष्ठ आईसीयू विशेषज्ञ पुरस्कार से सम्मानित किया गया है तथा इनको रोटरी इंटरनेशनल द्वारा साउथ अफ्रीका में ज़रूरत मंद मरीजों के सर्वक्षेष्ठ ईलाज हेतू भी चयनित कर भेजा गया था।

डा. जगदीश चंद्र दुरेजा देश प्रदेश के अति प्रतिष्ठित डाक्टरों में से एक है। उन्होंने यह भी बताया कि यदि किसी के खिलाफ भ्रष्टाचार या लापरवाही की शिकायत मिलेगी तो सरकार की जीरो टोरलैंस नीति के अनुसार तुरंत और सख्त कार्रवाई की जाएगी। डा. दुरेजा को शुभकामनाएं देने वालों में डाक्टर गोरव कम्बोज, डाक्टर गुंजन चौधरी, सिनियर एकाउंट ओफिसर जितेंद्र कुमार, वरिष्ठ लेखाधिकारी अशोक गरोवर, डाक्टर निवेश अग्रवाल, डाक्टर एस एल मुण्डे, डाक्टर जेयंत केरी, डाक्टर हेमलता, डाक्टर अभिनव डागर, डाक्टर अमनदीप, डाक्टर गुलशन गर्ग, ओमबीर राणा, प्रवीश बहल सहित स्टाफ के अधिकारीगण भी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page