सावरकर पर शिवसेना के रुख से कांग्रेस पर बरसीं मायावती, बोलीं- दोहरा चरित्र उजागर हो गया

Font Size

लखनऊ । भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर पर की गई टिप्पणी शिवसेना को रास नहीं आई। जिसके बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इसी बीच बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है?

मायावती ने यह हमला ट्विटर के जरिए किया है। मायावती ने कहा कि शिवसेना अपने मूल एजेण्डे पर अभी भी कायम है, इसलिए इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केन्द्र सरकार का साथ दिया और अब सावरकर को भी लेकर इनको कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है। बसपा प्रमुख इतने में ही नहीं रुकीं उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर डाले।

मायावती ने आगे लिखा कि कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है? उन्होंने आगे कहा कि अतः इनको, इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिये। वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी।

You cannot copy content of this page