असम के CM सोनोवाल ने कहा- वास्तविक नागरिकों की करेंगे रक्षा

Font Size

गुवाहाटी । नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन के बीच असम अशांत है और इस बीच मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने ट्वीट कर आम लोगों से शांति की अपील की है। नागिरकता कानून के खिलाफ असम में बवाल के बीच रविवार को सर्बानंद सोनोवाल ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उनकी सरकार असम के लोगों के अधिकारों की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है। बता दें कि नागरिकता कानून का असम के साथ-साथ मेघालय, त्रिपुरा, बंगाल समेत देश के कई हिस्सों में जोरदार प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि आज सर्बानंद सोनोवाल की अगुआई में एक टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करने वाली है।

मुख्यमंत्री सोनोवाल ने अपना वीडियो संदेश ट्वीट किया, जिसमें वह कहते हैं, -हम सभी वास्तविक भारतीय नागरिकों और असम के लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, मैं समाज के सभी वर्गों से आह्वान करता हूं कि वे ऐसे तत्वों को विफल करें जो नागरिकता संशोधन विधेयक पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और हिंसा में लिप्त हैं, चलिए हम सब मिलकर असम की विकास यात्रा जारी रखते हैं।

मुख्यमंत्री सोनोवाल का यह ट्वीट ऐसे वक्त में आया है, जब ऐसी खबरें है कि बीजेपी की अगुआई वाली सरकार में पार्टनर असम गण परिषद ने नागरिकता कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला लिया है।

You cannot copy content of this page