मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पटौदी

Font Size

 

गुरुग्राम।।मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पटौदी पहुंची, इससे पहले मुख्यमंत्री ने हेली मंडी अनाज मंडी, जहाँ भाजपा प्रवक्ता सत्यप्रकाश जरावता संयोजक थे, रुक कर रथ के ऊपर से ही संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने जो कहा वही किया और जो किया वही बताया।
– श्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने पारदर्शिता और इमानदारी के साथ काम किया। कोई भी विपक्षी नेता हमारे ऊपर गड़बड़ी या धांधली का आरोप नहीं लगा सकता, जबकि विपक्ष के बड़े-बड़े नेता कोई ईडी, कोई सीबीआई के घेरे में है। श्री मनोहर लाल ने कहा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री पी चिदंबरम और उनके पुत्र सीबीआई जांच के घेरे में है। आरोप है कि श्री चिदंबरम ने भारत ही नहीं, 12 देशों में प्रॉपर्टी बना रखी थी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी एक वरिष्ठ नेता 10 साल की सजा काट रहे हैं जबकि दूसरे अभी सीबीआई के जांच के घेरे में है।
– श्री मनोहर लाल ने कहा कि हमारी सरकार गरीब के लिए काम करने को प्राथमिकता देती है, इसीलिए हमने भर्तियों में 5 अंक उनके लिए रखें, जिनके परिवार में एक भी सरकारी नौकरी में नहीं है ताकि उनके घर में भी एक सरकारी नौकरी आए। उन्होंने कहा हम सब को संपन्न और सुखी देखना चाहते हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने बताया कि पटौदी विधानसभा क्षेत्र में दो हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा के विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि पटौदी में बाई पास बनाकर यह की ट्रैफिक जाम की समस्या को दूर किया जाएगा।
– रथ यात्रा में जहां भी मुख्यमंत्री संबोधन के लिए रुकते वहीं पर उनके साथ चल रहे लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह लोगों से जोर-जोर से नारे लगवा रहे थे और बोल रहे थे फिर एक बार, दूसरी ओर से लोगों की आवाज आती मनोहर सरकार।
– राव नरबीर सिंह ने कहा कि पटौदी विधानसभा क्षेत्र में अकेले लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़कों के निर्माण तथा रखरखाव पर लगभग 300 करोड़ रुपए की राशि खर्च की गई है।
– हेली मंडी अनाज मंडी मे कार्यक्रम के संयोजक भाजपा प्रवक्ता प्रकाश थापा को भी बोलने का अवसर दिया गया लेकिन वे इतने भावुक हो गए कि बोल ही नहीं पाए।
– हेली मंडी और पटौदी में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद रथ यात्रा पर विवाह शादियों में आमतौर पर प्रयोग होने वाली मशीनों की मदद से जोरदार पुष्प वर्षा की गई।
– पटोदी से विधायक बिमला चौधरी भी रथ में सवार हुई।
– पूरे रास्ते में ग्रामीणों ने गर्मजोशी से रथ यात्रा का स्वागत किया,वे भाजपा का झंडा लिए हुए थे।
– लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह मुख्यमंत्री के रथ से माइक पर बोल रहे थे सभी का बहुत-बहुत अभिनंदन, सबका बहुत बहुत आभार, फिर से श्री मनोहर लाल को सरकार बनाने का आशीर्वाद देना।

You cannot copy content of this page