गुरुग्राम में लड़की का अपहरण : दो युवक गिरफ्तार, अपहरण में प्रयोग की गई फॉर्च्यूनर भी बरामद

Font Size

गुरुग्राम । गुरुग्राम में युवती का अपहरण करने की वारदात को अन्जाम देने वाले दो आरोपियों को थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयोग की गयी फॉरच्यून कार भी आरोपियों के कब्जा से बरामद की है । यह घटना शनिवार देर शाम की है जब कुछ युवकों ने लड़की का अपहरण करने की कोशिश की।

घटना की खास बातें :

▪गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने बताया कि आज थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में एक युवती ने थाना में आकर एक शिकायत के माध्यम से बतलाया कि कल दिनाँक 29.06.2019 को समय रात करीब 09.30 बजे वह अपनी स्कूटी से जा रही थी जब वह अशोक विहार फेस-2, गुरुग्राम पहुँची तो उसे उसका दोस्त व उसका एक साथी अपनी गाड़ी सहित वहां पर मिला, जिसने उसको जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और उसकी स्कूटी को वही टक्कर मारकर उसे गाड़ी में बैठा लिया और उसके अन्य साथी ने गाड़ी को भगा लिया, जब उसने शौर मचाया तो उसे चिंतपूर्णी माता के मन्दिर के पास छोड़कर भाग गए।

▪उक्त शिकायत पर थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में कानून की उचित धाराओं के तहत अंकित किया गया।

▪ उक्त अभियोग में तत्परता से कार्यवाही करते हुए थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने उक्त अभियोग में पीड़िता/शिकायतकर्ता को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठने की वारदात को अंजाम देने वाले निम्नलिखित 02 आरोपियों को आज दिनाँक 30.06.2019 को काबू करने में सफलता प्राप्त की है:-

*1. योगेश शर्मा पुत्र रमेश चंद शर्मा निवासी मकान नंबर 15/51 अशोक विहार फेस-2, गुरुग्राम।*

*2. मितेंद्र शानू पुत्र हरेंद्र सिंह चौहान निवासी जय विहार राजेन्द्र पार्क, गुरुग्राम।*

▪ उक्त दोनों आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪उक्त आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग की *वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई फॉरच्यून कार आरोपियों के कब्जा से बरामद की* है।

▪ उक्त दोनों आरोपियों को आज अदालत के सम्मुख पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page