नृपेन्द्र मिश्र, पीएम मोदी के प्रधान सचिव बने

Font Size

नई दिल्ली : केंद्रीय नियुक्ति सम्बन्धी मंत्री मंडल समिति ने नृपेन्द्र मिश्र की पीएम मोदी के प्रधान सचिव और डॉ पी के मिश्र को अपर प्रधान सचिव के रूप में नियुक्ति को स्वीकृति दी है. इनके अलवा समिति ने उपराष्ट्रपति के सचिव के रूप में संविदा आधार पर डॉ. आई.वी. सुब्बाराव की नियुक्ति को भी मंजूरी दी है .

1. एसीसी ने  नृपेन्द्र मिश्रा, आईएएस (सेवानिवृत्त) की प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव के रूप में नियुक्ति को स्वीकृति दी है। यह स्वीकृति 31 मई, 2019 से प्रभावी है। उनकी कार्य अवधि प्रधानमंत्री के कार्यकाल के साथ-साथ या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, समाप्त होगी।

2. एसीसी ने डॉ. पी.के. मिश्रा, आईएएस (सेवानिवृत्त) की प्रधानमंत्री के अपर प्रधान सचिव के रूप में नियुक्ति को स्वीकृति दी है। यह स्वीकृति 31 मई, 2019 से प्रभावी है। उनकी कार्य अवधि प्रधानमंत्री के कार्यकाल के साथ-साथ या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, समाप्त होगी।

3. एसीसी ने भारत के उपराष्ट्रपति के सचिव के रूप में संविदा आधार पर डॉ. आई.वी. सुब्बाराव, आईएएस (सेवानिवृत्त) (आंध्र प्रदेश: 1979) की सेवा भारत सरकार के सचिव के रैंक और वेतनमान में जारी रखने की अनुमति दे दी है। उनकी कार्य अवधि उपराष्ट्रपति के कार्यकाल के साथ-साथ या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, समाप्त होगी।

You cannot copy content of this page