राव इंद्रजीत की बेटी और विधायक उमेश अग्रवाल ने  मोदी के नाम पर मांगे वोट 

Font Size
गुरुग्राम। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार, मौजूदा सांसद राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव व गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने रविवार को विभिन्न कार्यक्रमों व जनसभाओं के माध्यम से मतदाताओं से राव इंद्रजीत सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह को वोट दिये जाने का मतलब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विजयी बनाना है। आरती राव ने रविवार को शहर भर में दर्जन से भी अधिक स्थानों पर जनसभाओं व कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उनके साथ भाजपा के साथ-साथ समाज के अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने भी हिस्सा लिया।

राव इंद्रजीत की बेटी और विधायक उमेश अग्रवाल ने  मोदी के नाम पर मांगे वोट  2

रविवार को हुई जनसभाओं का सिलसिला शुरु होने के दौरान सिलोखरा रोड़ के मैत्री भवन में भाजपा नेता अरिदमन सिंह बिल्लू द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि बेदाग छवि के राव इंद्रजीत सिंह ने क्षेत्र का विकास कराने में हमेशा अग्रणी भूमिका अदा की है। 42 साल के सार्वजनिक जीवन काल में उन्होंने कभी भी अपनी और इलाके की छवि धुमिल नहीं होने दी। क्षेत्र के लोगों को भी इस बात पर गर्व है कि उनका सांसद उनके हकों की लड़ाई लड़ने में आगे रहते हैं। श्री उमेश अग्रवाल ने कहा कि के.एम.पी. एक्सप्रैस वे व द्वारका एक्सप्रैस वे जैसी परियोजनाएं तैयार कराने से लेकर दिल्ली से गुरुग्राम तक मेट्रो रेल सेवा शुरु कराने में राव इंद्रजीत सिंह ने जनता के हितों में कार्य किया।
सांसद इंद्रजीत सिंह की पुत्री आरती राव ने कहा कि उन्हें ही नहीं बल्कि पूरे दक्षिण हरियाणा क्षेत्र के लोगों को इस बात का फख्र है कि चार दशक से ही अधिक सार्वजनिक जीवन में राव इंद्रजीत सिंह पर कोई दाग नहीं लगा है। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कई बार अपनी ही सरकार से टकराव तक मोल लिया। आरती राव ने कहा कि गुरुग्राम में जीएमडीए का गठन कराने में उनके पिता राव इंद्रजीत सिंह ने जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उससे गुरुग्राम का कोई भी निवासी अनभिज्ञ नहीं है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली के सराय काले खां से बाबल तक ट्रांसपोर्ट कोरिडोर योजना स्वीकृत कराने में भी राव इंद्रजीत सिंह ने अग्रणी भूमिका अदा की। इस योजना के पूरा होने पर दिल्ली से बा रास्ता गुरुग्राम, मानेसर, धारुहेड़ा से बावल तक का रास्ता सुलभ हो जाएगा।
इससे पूर्व सांसद पुत्री एवं विधायक उमेश अग्रवाल का स्वागत करते हुए कार्यक्रम के आयोजक अरिदमन सिंह बिल्लू ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह के रूप में इस क्षेत्र को ऐसा जनप्रतिनिधि मिला है जो क्षेत्र के विकास की योजनाएं तैयार कराने में तत्पर रहता है।
इस कार्यक्रम में राजपूत महासभा के अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह चैहान, महासचिव दलीप राघव, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन राव अभय सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष हंसराज कसाना, सरस्वती मंडल अध्यक्ष सज्जन सिंह यादव, नगर निगम के पूर्व मेयर बिमल यादव, वजीरपुर के सरपंच शेर सिंह चैहान, हरसरू के नंबरदार खुशीन्द्र सिंह चैहान उर्फ बलैकी, शीतला मंडल के महासचिव रविन्द्र दहिया, विनोद सिंह उजीना, अनिल यादव सरपंच, राजीव राघव, प्रवीण सिलोखरा, राजबाला शर्मा, विजय यादव नूरपुर व सतबीर यादव सहित दर्जनों प्रमुख लोगों ने हिस्सा लिया।

You cannot copy content of this page