एन डी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या उसकी पत्नी अपूर्वा ने ही की थी ?

Font Size

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी राजीव रंजन ने बताया कि मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला, नाैकर भोलू और अखिलेश संदेह के घेरे में थे। जांच और पूछताछ में पता चला कि अपूर्वा ने ही रोहित की हत्या की है।

राजीव रंजन ने बताया कि 10 अप्रैल को रोहित अपनी मां उज्ज्वला के साथ उत्तराखंड के काठगोदाम गए थे। वह 15 अप्रैल को रात 10 बजे वापस दिल्ली लौटे। इस दौरान राेहित ने शराब पी हुई थी। 11 बजे डिनर करने के बाद उनकी मां तिलक लेन वाले घर चली गईं। बाकी लोग डिफेंस कॉलोनी वाले घर में रहे। इसके बाद नौकरों ने रोहित को दूसरी मंजिल पर जाते हुए देखा। अपूर्वा 12:45 तक टीवी देखती रही। इसके बाद वह भी दूसरी मंजिल पर गई। वह वारदात वाली रात घर में ही रही।

अगली शाम 4 बजे नौकरों ने देखा कि रोहित कोई जवाब नहीं दे रहे और उनकी नाक से खून बह रहा है। इसके बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद एम्स अस्पताल में हुए पोस्टमार्टम से पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई, बल्कि डिनर करने के कुछ देर बाद रात करीब 1 बजे मुंह दबाकर उनकी हत्या की गई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस को शक हुआ कि यह बीमारी से मौत नहीं बल्कि हत्या को गयी है। इज़के बाद तत्काल पुलिस ने मामला दर्ज कर इसे क्राइम ब्रांच को जांच के लिए सोइनप दिया। पिछले कई दिनों की पूछताछ के3 बाद पत्नी अपूर्व ने कबूल किया कि उसने ही रोहित की हत्या की है। हालांकि आरंभ में वह इनकार कर रही थी लेकिन बाद में उसने बयान दिया कि रोहित उस दिन किसी अन्य महिला के साथ शराब पी रहा था। बाद में दिनों पति व पत्नी के3 बीच लड़ाई हुई। अपूर्वा ने बताया कि दोनों ने दोनों का गला दबाया और गाला दबाने से ही रोहित की मौत हो गयी। हालांकि पुलिस इस बयान पर कितना भरोसा करती है उनकी जांच में पता चलेगा। पुलिस की राडार पर रोहित का नौकर भी था।

You cannot copy content of this page