प्रदेश की हॉट सीट बनीं रोहतक को फतह करने में जुटे कृषि मंत्री धनखड़ और भाजपा प्रत्याशी अरविंद

Font Size

बादली विधान सभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में कृषि मंत्री धनखड़ व पार्टी प्रत्याशी अरविंद ने किया प्रचार

— *धनखड़ बोले मोदी में है दुश्मन को घर में घुसकर मारने की क्षमता*

— *पैतृक गांव माजरा में भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा का जोरदार स्वागत

— *दस की दस सीट आएंगी भाजपा के खाते में बोले औम प्रकाश धनखड और अरविंद

प्रदेश की हॉट सीट बनीं रोहतक को फतह करने में जुटे कृषि मंत्री धनखड़ और भाजपा प्रत्याशी अरविंद 2

झज्जर । प्रदेश की हॉट सीट बनीं रोहतक को फतह करने की रणनीति के तहत शनिवार को प्रदेश के कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ और भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने बादली विधान सभा क्षेत्र में पूरे जोर शोर से प्रचार -प्रसार करते हुए लगभग दो दर्जन गांवों का तुफानी दौरा किया। कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज देश में नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रभक्ति का जादू लोगों में सिर चढकर बोल रहा है। देश की जनता जान चुकी है कि अकेले मोदी ही ऐसे नेता हैं जिसमें दुश्मन को घर में घुसकर मारने की क्षमता है। पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित होने उपरांत शनिवार को अरविन्द शर्मा प्रदेश के कृषि मंत्री के साथ अपने पैृतक गांव एमपी माजरा पहुंचे । बादली से विधायक एवं प्रदेश के कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ और प्रत्याशी अरविंद शर्मा का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ ग्रामीणों ने स्वागत किया। धनखड़ ने कहा कि बादली विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे।

अरविंद शर्मा ने कहा कि पार्टी की तरफ से अचानक मिली जिम्मेवारी के चलते उनके पास काम बढ़ गया है और यहीं वजह है कि वह अपने पैतृक गांव में सबसे पहले नहीं पहुंच पाए। जिसका उन्हें खेद है। उन्होंने ग्रामीणों के बीच कहा कि सोनीपत और करनाल-पानीपत में विकास कार्य करवाने के बाद अब गृह क्षेत्र रोहतक और झज्जर में काम करवाने का मौका मिलने से प्रफुल्लित हैं और उन्हें अपनी घर वापसी की बेहद खुशी भी है। अरविंद ने कांग्रेसियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो विकास का दावा करने वाले उनके सामने कहीं भी नजर नहीं आएंगे। विकास के मामले में क्षेत्र का पूरा महत्व मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। किसानों और गरीबों के साथ सभी वर्गों का विकास भाजपा ने किया है। उन्होंने बादली, दरियापुर, बाढ़सा, गुभाना, बुपनिया और माजरी सहित लगभग दो दर्जन गांवों में जनसभाएं कर सहयोग मांगा।

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी अपने चुटकीले अंदाज में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झज्जर में विकास कराने की बात कहने वाले इस बात का जवाब दे कि बाढ़सा में एम्स टू के अन्दर दो कमरे बनाकर छोडकर जाने वालों ने यहां कार्य पूरा क्यों नहीं कराया। भाजपा बनी तो आज एम्स टू के अलावा क्षेत्र के विकास की बयार बह रही है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा राज में बादली विधान सभा क्षेत्र का स्वरूप बदला है। कांग्रेसियों ने केवल जमीन हथियाने और लोगों को बहकाने का काम किया। हमारी सरकार ने बादली का सही मायनों में विकास किया। केएमपी, दिल्ली एम्स एट बाढ़सा सहित अनेक ऐसे प्रोजेक्ट दिए जो इस क्षेत्र की जीवन रेखा साबित होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को जिताओ और एक बार फिर देश में मोदी की सरकार लाओ।

धनखड़ ने कहा मोदी जैसा नेता सदियों में एक बार पैदा होता है। मोदी सक्षम व समर्थ प्रधानमंत्री है जिसने दुनिया में भारत की शान को बढ़ाने का काम किया और दुश्मनों को घर में जाकर मारा। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। देश को मोदी की जरूरत है और मोदी आपकी वोट से ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेगा । इसलिए 12 मई को सारे काम छोडक़र कमल का बटन जरूर दबाकर आ जाना। बाद में दुश्मनों को मोदी देख लेंगे। इस दौरान अनेक भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। कृषि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी की मौजूदगी में बुपनिया के सरपंच जीते अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए। मंत्री ने कहा कि सरपंच जीते को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।
फोटो : बुपनिया में आयोजित जनसभा को संबोंधित करते प्रदेश के कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़। भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के हाथ उठाकर सहयोग का आहवान करते हुए कृषि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा।

शनिवार को प्रदेश के कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ और भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने बादली विधान सभा क्षेत्र में पूरे जोर शोर से प्रचार -प्रसार करते हुए लगभग दो दर्जन गांवों का तुफानी दौरा किया। कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि आज देश में नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रभक्ति का जादू लोगों में सिर चढकर बोल रहा है। देश की जनता जान चुकी है कि अकेले मोदी ही ऐसे नेता हैं जिसमें दुश्मन को घर में घुसकर मारने की क्षमता है। पार्टी द्वारा प्रत्याशी घोषित होने उपरांत शनिवार को अरविन्द शर्मा प्रदेश के कृषि मंत्री के साथ अपने पैृतक गांव एमपी माजरा पहुंचे । बादली से विधायक एवं प्रदेश के कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ और प्रत्याशी अरविंद शर्मा का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ ग्रामीणों ने स्वागत किया। धनखड़ ने कहा कि बादली विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे। ्
अरविंद शर्मा ने कहा कि पार्टी की तरफ से अचानक मिली जिम्मेवारी के चलते उनके पास काम बढ़ गया है और यहीं वजह है कि वह अपने पैतृक गांव में सबसे पहले नहीं पहुंच पाए। जिसका उन्हें खेद है। उन्होंने ग्रामीणों के बीच कहा कि सोनीपत और करनाल-पानीपत में विकास कार्य करवाने के बाद अब गृह क्षेत्र रोहतक और झज्जर में काम करवाने का मौका मिलने से प्रफुल्लित हैं और उन्हें अपनी घर वापसी की बेहद खुशी भी है। अरविंद ने कांग्रेसियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो विकास का दावा करने वाले उनके सामने कहीं भी नजर नहीं आएंगे। विकास के मामले में क्षेत्र का पूरा महत्व मिलेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। किसानों और गरीबों के साथ सभी वर्गों का विकास भाजपा ने किया है। उन्होंने बादली, दरियापुर, बाढ़सा, गुभाना, बुपनिया और माजरी सहित लगभग दो दर्जन गांवों में जनसभाएं कर सहयोग मांगा।
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी अपने चुटकीले अंदाज में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झज्जर में विकास कराने की बात कहने वाले इस बात का जवाब दे कि बाढ़सा में एम्स टू के अन्दर दो कमरे बनाकर छोडकर जाने वालों ने यहां कार्य पूरा क्यों नहीं कराया। भाजपा बनी तो आज एम्स टू के अलावा क्षेत्र के विकास की बयार बह रही है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा राज में बादली विधान सभा क्षेत्र का स्वरूप बदला है। कांग्रेसियों ने केवल जमीन हथियाने और लोगों को बहकाने का काम किया। हमारी सरकार ने बादली का सही मायनों में विकास किया। केएमपी, दिल्ली एम्स एट बाढ़सा सहित अनेक ऐसे प्रोजेक्ट दिए जो इस क्षेत्र की जीवन रेखा साबित होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को जिताओ और एक बार फिर देश में मोदी की सरकार लाओ। धनखड़ ने कहा मोदी जैसा नेता सदियों में एक बार पैदा होता है। मोदी सक्षम व समर्थ प्रधानमंत्री है जिसने दुनिया में भारत की शान को बढ़ाने का काम किया और दुश्मनों को घर में जाकर मारा। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। देश को मोदी की जरूरत है और मोदी आपकी वोट से ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेगा । इसलिए 12 मई को सारे काम छोडक़र कमल का बटन जरूर दबाकर आ जाना। बाद में दुश्मनों को मोदी देख लेंगे। इस दौरान अनेक भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। कृषि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी की मौजूदगी में बुपनिया के सरपंच जीते अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए। मंत्री ने कहा कि सरपंच जीते को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page