जूनागढ़ में पीएम मोदी का बयान : कांग्रेस के घोटालों में नया नाम तुगलक रोड चुनावी घोटाला

Font Size

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने जूनागढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक बार फिर जमकर हमला बोला। आयकर विभाग की छापेमारियों की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं। कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है। मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है।

उन्होंने रैली में आए लोगों से पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई। सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोरारजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए।

You cannot copy content of this page