महामिलावट के लोग मोदी विरोध में देश का भी विरोध करने लगे हैं : मोदी

Font Size

विशाखापट्टनम। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने साउथ कोस्ट रेलवे जोन बनाने का निर्णय लिया है जिसका हेडक्वार्टर यहीं विशाखापटनम में होगा। अपने सरकार की उपलब्धियों को गिनवाते हुए पीएम मोदी ने कहा यह आंध्र प्रदेश के विकास के लिए एनडीए की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

उन्‍होंने कहा कि कुछ भ्रष्ट लोगों ने आंध्र प्रदेश के विकास को बाधित किया है। ऐसे लोग आंध्रप्रदेश के बेटे बेटियों को आगे बए़ाने के बजाय अपने बेटे बेटियों को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। हमारी सरकार कोई भी फैसला इतनी तेजी से और मजबूती से इसलिए ले पाती है क्योंकि हम ईमानदार हैं। हमें अपनी किसी फाइल के खुल जाने का डर नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि डरता वही है जिसने पाप किया हो, जिसने गलत मंशा से काम किया हो। यही डर हमारे विरोधियों को खाए जा रहा है, जिसमें बड़े-बड़े दिग्गज औऱ अपना खुद का राजवंश स्थापित करने में लगे लोग भी शामिल हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मैं इस महामिलावट से पूछना चाहता हूं कि वो मोदी विरोध करते करते देश का भी विरोध करने लगे हैं। वो क्यों ऐसी सियासत कर रहे हैं जिसका फायदा पाकिस्तान उठा रहा है। ये देश का बड़े दुर्भाग्य है कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया पाकिस्तान से जवाब मांग रही है, तब हिंदुस्तान के कुछ लोग ऐसे बयान दे रहे हैं जो देश के सुरक्षाबलों का मनोबल कमजोर करते हैं।

You cannot copy content of this page