मारुति उद्योग कामगार यूनियन ने विंग कमांडर अभिनंदन के भारत वापस लौटने पर जताई खुशी

Font Size

गुरुग्राम। सेक्टर 18 स्थित मारुति उद्योग कामगार यूनियन ने उनीं कार्यालय के बाहर अपने कर्मचारियों के साथ तिरंगा लेकर विंग कमांडर अभिनंदन के भारत वापस आने पर खुशी जताई हुए झांकी निकली, बहादुर विंग कमांडर को सल्यूट करके देकर वीर विंग कमांडर का अभिनंदन किया। भारत जिंदाबाद के नारे लगाए तथा साथ में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। मारुति उद्योग कामगार यूनियन के प्रधान राजेश कुमार ने बताया कि विंग कमांडर जैसे यौद्धाओं से हमारी सेना चट्टान की तरह मजबूत है, हमारे कमांडर ने देश का सिर ऊंचा किया है।

यूनियन के महासचिव कुलदीप जांघू ने कहा कि विंग कमांडर ने पाकिस्तान में जो बहादुरी दिखाई है, उसका गुणगान पूरा विश्व कर रहा है कि पाकिस्तान सेना के गिरफ्त में आने के बाद सेना के सामने सिर ऊंचा करके सिर्फ अपना नाम व सर्विस नम्बर बताया और आगे कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया और कोई भी कागजात दुश्मनों को हाथ नहीं लगने दिया, गिरफ्त में आनेसे पहले ही सारे कागजात नष्ट कर दिया, उनके पास सर्विस रिवालर होने बावजूद भी उन्होंने किसी पाकिस्तानी नागरिक पर फायर नहीं किया, सिर्फ हवाई फायर करके उनको अपने से दूर रहने के लिए कहते रहे।

विंग कमांडर का दो दिन में ही भारत वापस आना हमारी बहुत बड़ी जीत है, इसको लेकर पूरे देश मे खुशी का माहौल है। पाकिस्तान का सिर झुकाने से विंग कमांडर सहित हमारे सभी सैनिकों का हौंसला बहुत बुलन्द हुआ है, हमें अपनी सेना पर नाज है।

You cannot copy content of this page