पीएम मोदी ने कहा- हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, उनके खिलाफ नहीं

Font Size

टोंक। राजस्थान में भाजपा के लोकसभा चुनाव का आगाज करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को टोंक में हुंकार भरी। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीर के खिलाफ नहीं है। पुलवामा हमले के बाद एक-एक करके पाकिस्तान से हिसाब लिया जा रहा है। हम आतंक को कुचलना जानते हैं। यह बदला हुआ हिंदुस्तान है। यह दर्द सरकार चुपचाप नहीं सहेगी और न ही चुपचाप बैठेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि आपका ये प्रधानसेवक दुनियाभर में आतंकियों का दाना पानी बंद करने में जुटा है। दुनिया में तब तक शांति संभव नहीं है, जब तक आतंक की फैक्ट्रियां चलती रहेंगी। आतंक की फैक्ट्रियों पर ताला लगाने का काम मेरे ही हिस्से लिखा है, तो ऐसा ही सही। आपने भी देखा है कि कैसे एक-एक करके पाकिस्तान का हिसाब लिया जा रहा है। देश में रहते हुए अलगवावाद को बढ़ावा देने वाले लोगों पर भी कार्रवाई हुई है।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जो पाकिस्तान जाकर कहते हैं, कुछ भी करो लेकिन मोदी को हटाओ. ये वही लोग हैं जो मुंबई हमले के बाद आतंक के सपरस्तों को जवाब देने की हिम्मत नहीं दिखा पाए. ऐसे लोग न देश के जवान के हैं और न ही देश के किसान के। मोदी ने कहा कि सरकार ने साढ़े चार साल में ऐसे काम किए जो अब तक कागजों में ही हुआ करते थे, लेकिन सब संभव हुआ क्योंकि मोदी है तो मुमकीन है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *