फरीदाबाद में रोड रेज : बाइक सवार दो को गोली मारी

Font Size

 घायल दो युवकों में एक की मौत 

फरीदाबाद: ग्रेटर फरीदाबाद में रोड रेज मामले में अज्ञात हमलावरों ने बाइक सवार दो युवको को गोली मारी। गोली से एक युवक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला दिवाली की देर रात का है. मृतक रिंकू, बाइक पर अपने भाई के दोस्त को घर छोड़ने जा रहा था उसी समय वजीरपुर रोड़ पर ये वाक्या हुआ. जबकि मृतक के साथी मनोज की हालत गम्भीर बनी हुई है जिसे दिल्ली रैफर किया गया है। भूपानी थाना पुलिस जाँच में जुटी हुई है ।

हमलावर फरार 

सड़क पर पड़ा खून इस बात की गवाही दे रहा है कि यहा दिवाली की रात को अज्ञात हमलावरों ने किस तरह से गोलिया चला कर खुनी खेल को अंजाम दिया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जूंझ रहा है. हमलावर कौन थे किस मकसद से गोली कांड को अंजाम दिया ये एक रहस्य बना हुआ है. पुलिस ऑफ़ दा रिकॉर्ड इस मामले को रोड़ रेज का मामला मान कर चल रही है लेकिन कैमरे के सामने खुलकर बोलने से बच रही है

दोस्त को छोड़ने जा रहा था 

 वही मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगो के मुताबिक वह अपने घर में बीती रात दिवाली का त्यौहार मना रहे थे. वहा मनोज और रिंकू के भाई का दोस्त भी मौजूद था जो उनके घर दिवाली पर आया हुआ था. देर रात रिंकू अपने भाई के कहने पर उसे फरीदाबाद के सेक्टर 28 में छोड़ने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहा था. जैसे ही वह वजीरपुर रोड पर पहुंचा तो ये घटना हो गई. किसी अज्ञात हमलावरों ने उनके ऊपर गोलिया चला दी जिस में रिंकू की मौके पर मौत हो गई और मनोज घायल हो गया.

घायल अस्पताल में भर्ती

घायल मनोज ने ही अपने फोन से दोस्त को इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे घायल को भर्ती कराया जहा उसकी हालत नाजुक बनो हुई है वहीँ स्थानीय लोगो का कहना था की वजीर पुर रोड पर जबसे शराब के दो ठेके खुले है तभी से यहाँ असमाजिक तत्वो का जमावड़ा बना रहता है और लोग इस रोड से निकलने में कतराते है.

You cannot copy content of this page