दीवाली के मद्दे नजर हाई अलर्ट पर फरीदाबाद पुलिस

Font Size

बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था सख्त 

फरीदाबाद : भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर बढ़ते तनाव को देख जहां पूरा देश हाई अलर्ट पर है वही फरीदाबाद पुलिस भी दीवाली के मद्दे नजर हाई अलर्ट पर दिखाई दे रही है. इसके चलते पुलिस ने बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है. बाजारों में नाको की और पुलिस की संख्या बढ़ा कर सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जा रही है ।

 

फरीदाबाद की सबसे बड़ी मार्किट ओल्ड फरीदाबाद की मार्किट में दीवाली की खीरदारी करने के लिए लोगो का आना जाना लगा हुआ है . बाजार में आकर लोग अपने घरो और अपनी जरूरतों का सामान खरीदने में व्ययस्थ है।वही वह बाजार में सुरक्षित और बेफिक्र अपना सामान इसके लिए पुलिस ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है ताकि फरीदाबाद में किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी न होने पाए दरअसल में भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर बढ़ाते तनाव को देख जहां पूरा देश हाई अलर्ट पर है वही फरीदाबाद पुलिस भी दीवाली के मद्दे नजर हाई अलर्ट पर दिखाई दी जिसके चलते पुलिस ने बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है बाजारों में नाको की और पुलिस की संख्या बढ़ा कर सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखी जा रही है ।

 

वही बाजार में खरीदारी करने आई महिला ने बताया की वह दीवाली के उपलक्ष में अपने घर के सामान खरीदने आई है महिला के मुताबिक़ वह इस बार ध्यान रख रही है की वह इंडिया का बना हुआ माल ही ख़रीदे और वह चाइना का माल नहीं खरीद रही है वही खरीदारी करने आई महिला ने कहा की वह और सभी लोगो से भी कहना चाहती की वह चाइना का बना माला न ख़रीदे । वही दूकानदार मुकेश ने बताया की पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था ठीक है मार्किट में उतर चढाव तो चलता रहता है ।

Table of Contents

You cannot copy content of this page