राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नववर्ष की शुभकामनाएं दीं

Font Size

चंडीगढ़ :  हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने नववर्ष 2019 के शुभ अवसर पर देशवासियों, विशेषकर सभी हरियाणावासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

 अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि नववर्ष का सूर्याेदय नई आशाएं और उम्मीदें लेकर आता है, जिन्हें हम दृढसंकल्प और समर्पित भाव से काम करते हुए पूरा कर सकते हैं। उन्होंने सभी के उज्ज्वल, शानदार एवं समृद्ध भविष्य की कामना की है और कहा कि यह वर्ष सबके लिए खुशहाली व सम्पन्नता लेकर आएगा।

श्री आर्य ने उम्मीद प्रकट की है कि वर्ष 2019 में भी हरियाणा कृषि, खेेल, स्वास्थ्य, परिवहन, जन-कल्याण व समाज कल्याण आदि क्षेत्रों में अग्रणी रहेगा और समृद्धि की राह पर आगे बढ़ते हुए विकास के हर क्षेत्र में देश का आदर्श राज्य बनकर उभरेगा। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि सब नए साल में आपस में मिलजुल कर राष्ट्रीय एकता व अखंडता को भाईचारे, साम्प्रदायिक सदभावना और मैत्री की भावना से सुदृढ़ करने का काम करें और बुराईयों से दूर रहने का संकल्प लें।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने समस्त प्रदेशवासियों, प्रवासी हरियाणावासियों और राष्ट्र की सीमाओं की रक्षा करने वाले वीर जवानों को नववर्ष 2019 की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगामी वर्ष हम सबके लिए मंगलमय हो, सबके जीवन में खुशहाली व समृद्धि लाए और प्रदेशवासियों की तरक्की के नये द्वार खोले।

देखें मुख्यमंत्री का सन्देश : 

आज यहां जारी एक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि नववर्ष का आगमन नई ऊर्जा, नया उत्साह और नई उमंग लेकर आता है। नववर्ष नवसंकल्प लेने का अवसर होता है। वर्तमान राज्य सरकार भी ‘हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ की भावना और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए प्रत्येक प्रदेशवासी के कल्याण और पूरे प्रदेश की एक समान प्रगति के प्रति संकल्पित है।
श्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेशवासियों के सहयोग और परिश्रम के बल पर आज हरियाणा की गिनती देश के सर्वाधिक विकसित व अग्रणी राज्यों में होती है। प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन और नई तकनीक के उपयोग से सुशासन प्रदान करने की दिशा में हुए उल्लेखनीय कार्य की देशभर में सराहना हो रही है।

उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि वर्ष 2019 में भी हरियाणा विकास और समृद्धि के नये आयाम स्थापित करेगा। आइए हम सब इस अवसर पर सामाजिक समरसता को सुदृढ़ करते हुए प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और बुराइयों से दूर रहने का संकल्प लें।

 

You cannot copy content of this page