इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन, सैक्टर-37, गुरुग्राम चुनाव : गुरु प्रसाद गुप्ता बने अध्यक्ष

Font Size

गुरुग्राम : इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन, सैक्टर-37, गुरुग्राम के आम चुनाव शुक्रवार को सैक्टर -37 में स्थित एसोसिएशन  के कार्यालय में सम्पन्न हुआ । चुनाव अधिकारी की जिम्मेदारी संभाल रहे लेबर लॉ  एडवाइजर एसोसिएशन के संयोजक ऐडवोकेट आर एल शर्मा ने बताया कि आई डी ए के आम चुनाव वर्ष 2018- 20 के लिए सम्पन्न हुआ ।

श्री शर्मा ने बताया कि आम चुनाव में सभी पदाधिकारियों का चयन सर्वसम्मति से किया गया। वर्तमान अध्यक्ष गुरु प्रसाद गुप्ता को दुबारा सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई।वरिष्ठ उधोगपति कृष्ण कुमार गाँधी को उपाध्यक्ष,  जबकि वर्तमान महासचिव राकेश बत्रा को पुनः महासचिव, एस पी अग्रवाल को सह सचिव , वर्तमान कोषाध्यक्ष  महेंद्र अरोड़ा को दुबारा से कोषाध्यक्ष बनाया गया।इनके साथ साथ उपरोक्त पदाधिकारियों की सहमति से प्रवीन मखीजा, दीपक मैनी, जगत पाल सिंह, सरदार भूपेंद्र सिंह, सरदार परमजीत सिंह, रवीन जैन, विद्या सागर, दुर्गेश वधवा, अश्वनी नरुला, गौरव बंसल, उमेश कुमार, मुनीश गुप्ता, को कार्यकारिणी सदस्य व के के गोसाई को एसोसिएशन का ई एस आई व पी एफ का सलाहकार नियुक्त किया गया।

श्री शर्मा ने जानकारी दी कि चुनाव कार्यक्रम के अनुसार नामांकन भरने की अन्तिम तारीख तक पांच पदों के लिए केवल पांच ही नामांकन पत्र भरे गए थे।जिन्हे शुक्रवार को एसोसिएशन के कार्यालय में काफी सदस्यों की उपस्थिति में सभी पदाधिकारियों की घोषणा की गई।अतिथि के रूप में उपस्तिथ जी आई ए के महासचिव दीपक मैनी ने सभी नव निर्वाचित सदस्यों को सम्बोधित करते हूए कहा कि सभी सदस्य उधोगों के कल्याण के लिए कार्य करें ।उन्होने उधोगिक शांति बनाने के लिए श्रमिक और प्रबंधन के बीच दोस्ताना माहौल बनाने की अपील भी की।

इस अवसर पर नव निर्वाचित  अध्यक्ष जी पी गुप्ता ने कहा कि ना केवल सैक्टर-37 के उधोगों के लिए बल्कि गुरुग्राम के सभी उधोगों के हक की आवाज उठाई जाएगी।उन्होने कहा कि सैक्टर-37 में बिजली, सड़क, पानी व सवछता पर पूरा ध्यान दिया जायेगा।इसके साथ साथ सभी सरकारी विभागों में तालमेल बिठाकर समस्याओं का निवारण भी करवाया जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें : गडकरी ने मोदी की जगह पीएम उम्मीदवार का चेहरा बनने पर दिया ये जवाब:  https://thepublicworld.com/archives/41099(opens in a new tab)

यह खबर भी पढ़ें : शिमला के एक स्कूल में पहुंचे राहुल-प्रियंका, बच्चों के साथ खेला शतरंज :  https://thepublicworld.com/archives/41093

यह खबर भी पढ़ें : 1984 दंगा के सजायाफ्ता सज्जन कुमार को करना होगा सरेंडर, हाईकोर्ट ने याचिका ठुकराई :  https://thepublicworld.com/archives/41101

यह खबर भी पढ़ें : सोहराबुद्दीन मुठभेड़ मामले में 21 पुलिसकर्मियों सहित सभी 22 आरोपी बरी :  https://thepublicworld.com/archives/41092(opens in a new tab)

You cannot copy content of this page