कांग्रेस और टीआरएस के चरित्र में कोई फर्क नहीं- पीएम मोदी

Font Size

निजामाबाद । तेलंगाना के निजामाबाद में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और टीआरएस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि जैसे कांग्रेस बिना कुछ किये कई सालों तक सत्ता में रही, वैसे ही यहां के मुख्यमंत्री को लगता है कि वह भी बिना काम किये जीत जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री ने कहा था कि निजामाबाद को लंदन बनाऊंगा लेकिन यहां के लोग बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी परेशान है।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत के कई छोटे व गरीब प्रदेशों के शहर निजामाबाद से अच्छे हैं। मुख्‍यमंत्री को एक बार लंदन की यात्रा करनी चाहिए जिससे पता चले की लंदन कैसा और उन्होंने निजामाबाद को कैसा बनाया है। यहां के मुख्‍यमंत्री का काम और योजनाएं तो अधूरी थी ही, इन्होंने सरकार भी अधूरा छोड़ दिया। सरकार को 5 साल पहले ही छोड़ दिया।

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस और टीआरएस के चरित्र में कोई फर्क है क्या?, कांग्रेस भी परिवारवादी है, ये भी परिवारवादी हैं। कांग्रेस में अंदरूनी लोकतंत्र नहीं है, इनमें भी अंदरूनी लोकतंत्र नहीं है। कांग्रेस भी वोट बैंक की राजनीति करती है, ये भी वोट बैंक की राजनीति करते हैं। कांग्रेस भी अल्पसंख्यकों का तुष्टिकरण करती है, ये भी वही करते हैं। हर प्रकार से दोनों एक ही सिक्के के बाजू हैं।

मोदी ने कहा कि 2008-2014 जो ये बैंकों के लाखों रुपये लुटा दिए गए हैं, ये पैसा जनता का है। जब मैंने आकर हिसाब मांगा तो ये लोग भागे-भागे फिरने लगे। उन्होंने आगे कहा, ‘हमने एक फिल्म का नाम सुना था ‘2 आंखों 12 हाथ’। ये जो बैंक से रुपये मारने वाले लोग हैं, उनमें सबसे ज्यादा पूंजी 12 लोगों ने मारी है। नामदार की दो आंखें और 12 लोगों के लुटेरे हाथ, यही फिल्म चलती रही। आज भले ही दो चार भाग गए हों लेकिन हमने कानून बनाया है, विदेशों में भी उनकी संपत्ति अब हिंदुस्तान जब्त कर लेगा।

You cannot copy content of this page