पत्रकारों के सवाल पर भड़के सीएम अमरिंदर सिंह, बोले- ‘जो सवाल मुझसे पूछ रहे हो, मस्जिट्रेट से पूछो’

Font Size

अमृतसर। अमृतसर में हुए दर्दनाक हादसे के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह हादसे में पीड़ितों को देखने पहुंचे और प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने हादसे पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि रेलवे अपने स्तर पर जांच कर रहा है। हादसे की मस्जिट्रेट जांच होगी, जिसकी रिपोर्ट चार हफ्तों में सौंपे जाने के आदेश हैं। उन्होंने कहा कि कमिश्नर इस घटना की जांच करेंगे। जांच पर पत्रकारों के सवाल पर वो भड़क गए और कहा, ‘जो सवाल आप लोग मेरे से कर रहे हैं, वो मस्जिट्रेट से करो’।

शनिवार सुबह दिल्ली से अमृतसर पहुंचें। अस्पताल में जख्मी लोगों के हालचाल पूछने के बाद अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बात की और बताया कि ये बहुत ही दर्दनाक घटना है। उन्होंने कहा इस हादसे के बाद पूरे देश की संभावनाएं पीड़ितो के परिजनों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि कुछ शवों को छोड़कर सभी शवों की पहचान हो चुकी है।

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये वक्त तू-तू मैं-मैं का नहीं है। इस वक्त जरूरी है की घटना की जांच हो, ताकि मुख्य वजह का पता चल सके। पत्रकारों ने उनसे घटना के बाद देरी से पहुंचने पर भी सवाल किए। उन्होंने तीखे अंदाज में कहा कि मैं इजरायल जा रहा था। दिल्ली से वापस लौटा हूं, इसलिए देरी हुई है। गौरतलब है कि घटना के 15 घंटों के बाद सीएम अमरिंदर सिंह मौके पर पहुंचे और पीड़ितों का हाल जाना।

You cannot copy content of this page