कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को बेशर्म और कमीशन खोर कहा

Font Size

नई दिल्ली। राफेल के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर हैं। राफेल डील घोटाले का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी कई बार पीएम मोदी को चोर कह चुके हैं। मंगलवार को राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें बेशर्म कह दिया। उन्होंने कहा गांधी परिवार बिना कमीशन के जिंदा नहीं रह सकता।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”राहुल गांधी बेशर्म हैं, गैर जिम्मेदाराना हरकत कर रहे हैं। आजाद भारत में किसी पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया। प्रधानमंत्री की व्यक्तित्व दीपक की तरह ईमानदार है।” प्रसाद ने कहा, ”राहुल गांधी की परेशानी मैं समझता हूं। फ्रांस्वां ओलांद ने अपने बयान को वापस ले लिया लेकिन राहुल गांधी उनके साथ काम कर रहे थे। जब उन्हें (ओलांद को) लगा कि वो फंस जाएंगे तो पीछे हट गए।”

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”मुझे राहुल गांधी से तीन सवाल पूछने हैं। मेरा पहला सवाल है कि जनवरी 2012 में लगभग आठ दस वर्ष की मेहनत के बाद आपने दसॉल्ट को सबसे कम राशि पर प्रस्ताव स्वीकार किया। लेकिन पांच छह महीने बाद बदल क्यों दिया? इसलिए बदल दिया गया क्योंकि राहुल गांधी के परिवार को कनमीशन नहीं मिला था। राहुल गांधी का परिवार बिना कमीशन के रहता नहीं है।”

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”ये भंडारी महाशय कौन हैं। उनका रॉबर्ट वाड्रा से क्या संबंध है। दसॉल्ट के इस ऑफसेट में वो भी कोशिश कर रहे थे। जब बहनोई के प्रेमी को ऑफसेट नहीं मिला इसलिए राहुल गाधी पीड़ित हैं।” गांधी परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रसाद ने कहा, ”बात निकलेगी तो बहुत दूर तलक जाएगी। राहुल गाधी का परिवार रग-रग भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।”

You cannot copy content of this page