पैर पकड़ कर लोगों से साथ मांग रही है सवा सौ साल पुरानी पार्टी कांग्रेस: मोदी

Font Size

भोपाल । पंडित दीन दयाल उपाध्याय जी की जयंती पर मंगलवार को भोपाल में भारतीय जनता पार्टी की विशाल रैली का आयोजन किया गया । इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम उमा भारती और कई अन्य भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहे ।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुल कर चुनाव प्रचार की बात की और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकारों ने मध्यप्रदेश का भला चाहा होता तो जो काम भाजपा ने किया वह भी कर सकते थे । भाजपा को सेवा करने का मौका आपने दिया है लेकिन मध्यप्रदेश को यह भी पता होना चाहिए कि भाजपा को जो परेशानी आई वह भी बड़ी थीं । जब तक दिल्ली में यूपीए की सरकार थी वे जहां जहां भाजपा की सरकार थी दुश्मनी का भाव पाल कर बैठी रहीं ।

उन्होंने कहा कि राज्यों में हमारी सरकारें सफल नहीं होती तो कांग्रेस सरकार गठबंधन के लिए नहीं जाती, पैर पकड़ कर साथ नहीं मांगती, यह हाल हो गया है सवा सौ साल पुरानी पार्टी का। यदि कांग्रेस के नेताओं ने चिंतन किया हाेता तो उनकी यह नौबत ना आती । इसलिए हम लोगों को विकास के मुद्दे पर चुनाव में जाना है, वे समाज को तोड़ने के मुद्दे पर चुनाव में जाना चाहते हैं, यह उनका रास्ता उनको मुबारक, हमारा रास्ता संगठन में शक्ति है, एक भारत को आगे बढ़ाना है, दुनिया में हिंदुस्तान का लोहा माना जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि चुनाव सामने है संकोच की जरूरत नहीं है, हम धनबल से ना चुनाव लड़ते हैं ना लड़ना चाहते हैं हम जनबल से चुनाव लड़ते हैं । यह काम हमारा कार्यकर्ता करता है इसलिए हमारा मंत्र है मेरा बूथ सबसे मजबूत ।

You cannot copy content of this page