बीएसएफ़ ने 7 पाकिस्तानी सहित एक आतंकी को मार गिराया

Font Size

पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम उल्लंघन

जम्मू : पकिस्तान लगातार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. अपनी इसी आदत का अनुसरण करते हुए शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारत की ओर से बीएसएफ़ ने शुक्रवार को पाकिस्तान रेंजर्स के सात जवानों और एक आतंकवादी को मार गिराया।

 

हमले में बीएसएफ का एक जवान घायल

 

बताय जाता है कि संघर्ष विराम के उल्लंघन की इस घटना में बीएसएफ का एक जवान भी घायल हो गया है। बीएसएफ की ओर से कहा गया है कि पाकिस्तान रेंजर्स के जवानों ने कठुआ के हीरा नगर में भारतीय चौकियों पर सुबह करीब 9:35 बजे स्नाइपर अटैक किया.

 

पाकिस्तानी मीडिया में पांच रेंजर्स के मारे जाने की खबर

 

बीएसएफ की ओर से पाकिस्तानी गोलीबारी का करारा जवाब दिया गया.  इस जवाबी कार्रवाई में सात पाक रेंजर्स और एक आतंकवादी ढेर हो गए। जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी  मीडिया में पांच रेंजर्स के मारे जाने की खबर चल रही है.

बीएसएफ ने मुंहतोड़ जवाब उस वक्त दिया जब शुक्रवार सुबह पाकिस्तान रेंजर्स के जवानों के हमले में भारतीय कांस्टेबल गुरनाम सिंह घायल हो गए। सिंह की हालत गंभीर थी. उन्हें कवर फायरिंग कर बाहर निकाला गया. उन्हें जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

You cannot copy content of this page