चंडीगढ़ में तैनात आई ए एस की आई आर एस पत्नी ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली

Font Size

चंडीगढ़/जयपुर। आम लोग यह समझते हैं कि अगर कोई अधिकारी बन गया तो समझो उसकी जिंदगी में कोई तनाव नहीं। उसे किसी प्रकार का दुख नहीं छू सकता। लेकिन देश में आत्महत्या करने वालों में बड़ी संख्या ऐसे आई ए एस , आई पी एस व अन्य अधिकारियों की भी है जो सरकारी सुविधा सम्पन्न जीवन जीते रहे हैं। इसी प्रकार की एक घटना जयपुर में हुई। यहां चंडीगढ़ में तैनात आईएएस अधिकारी गुरुप्रीत वालिया की अफसर पत्नी बिन्नी शर्मा (35) ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। बिन्नी शर्मा खुद भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी थी। मरने से पूर्व उसने अपने आई ए एस पति गुरुप्रीत वालिया और सास पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

मीडिया की खबर के अनुसार मृतका अधिकारुई जयपुर के बजाज नगर स्थित एजी कॉलोनी में रहती थी। मंगलवार सवेरे बिन्नी शर्मा ( 35 साल) का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला। उन्होंने चुन्नी से फंदा लगा लिया।

बताया जाता है कि माैके पर पुलिस को अंग्रेजी में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें मृतका बिन्नी शर्मा ने अपनी सास और आई ए एस पति पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। कहा जा रहा है कि उक्त सुसाइड नोट में लिखा है कि इन दोनों ने उसकी जिंदगी खराब कर दी। उल्लेखनीय है कि बिन्नी शर्मा जयपुर में रेवेन्यू विभाग के जीएसटी डिपार्टमेंट में आईआरएस के पद पर तैनात थी। मृतका के पति गुरमीत वालिया चंडीगढ़ में आईएएस अफसर हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *