अपनी ही बच्ची को जिंदा दफना दिया !

Font Size

मुरादाबाद । अंधविश्वास व्यक्ति को कितना अमानवीय बना देता है इसका नायाब उदाहरण मुरादाबाद में सामने आया है। अपने सांसारिक भूख के कारण तांत्रिक के चक्कर में पड़कर लोग अपनों के साथ क्रूर व्यवहार कर बैठते हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में ऐसी ही घटना सामने आई है। इस घटना ने ममता और मानवता को शर्मसार कर दिया है। यहां मां-बाप ने तांत्रिक के झांसे में पड़कर अपनी ही बेटी को जमीन में जिंदा दफना दिया। इससे बच्ची की मौत हो गयी। घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने बच्ची के माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

मीडिया की खबर के अनुसार मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के चौधरपुर गांव में शनिवार को तांत्रिक के कहने में आ कर माता पिता ने अपनी बीमार बच्ची को जमीन में दफना दिया था। उसके बाद उसकी मौत हो गई थी। पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो बच्ची के शव को जमीन खोद कर बाहर निकाला गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबर में बताया गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसे जिंदा दफनाने की पुष्टि होने का दावा किया जा रहा है। उक्त रिपोर्ट में मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। मुरादाबाद की ए एस पी अपर्णा गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि बच्ची के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *