भागलपुर प्रक्षेत्र में 24 घंटे में दो हत्या , लोगों में दहशत

Font Size

 

 भागलपुर में युवक ने सातवीं की छात्रा को मारी गोली

 

भागलपुर / मुंगेर : भागलपुर प्रक्षेत्र में 24 घंटे के अंदर हुई दो हत्याओं से लोगों में दहशत है. जानकारी के मुताबिक पहली घटना नाथनगर के बैरिया पंचायत की है. यहाँ आज दोपहर को गांव के ही एक युवक ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली आरती कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक गांव का युवक पिंटू मंडल आरती के घर में घुस गया और उसे तीन गोलियां मारी और वहां से फरार हो गया.

छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की है और पिंटू मंडल को नामजद अभियुक्त बनाया है. नाथनगर के इंस्पेक्टर का कहना है कि यह मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग का है. दिन-दहाड़े हुए इस वारदात से पूरे गांव के लोग सहमे हुए हैं.

 

मुंगेर में देवर ने काट डाली भाभी की गर्दन

 

दूसरी घटना मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेरासी पीर पहाड़ चाय टोला में हुई है जहां सुखदेव सिंह की चालीस वर्षीय पत्नी रेखा देवी को उसके  देवरों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाला और बाद में गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब मृतका के पति सुखदेव सिंह दियारा में मजदूरी करने गये थे. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौकायेवारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. डीएसपी ललित मोहन शर्मा ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने मामले में काले सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

You cannot copy content of this page