कार में 86 किलोग्राम चूरा पोस्त ले जा रहे दो व्यक्ति गिरफ्तार, सफीदों – पानीपत रोड पर किया गिरफ्तार

Font Size
चंडीगढ़, 30 जून : हरियाणा पुलिस ने कार में सवार दो आरोपियों को 86 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित सफीदों से पानीपत रोड़ पर बादल होटल के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा रिमांड पर लेने के लिए अदालत में पेश किया जा रहा है ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके कि आरोपी चूरा पोस्त कहां से लाएं और कहां-कहां बेचने का धंधा करते हैं।
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कार में सवार दो युवक भारी मात्रा में चूरा पोस्त भरकर कहीं सप्लाई करने जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम का गठन किया गया और टीम ने सफीदों जाकर नाकाबंदी के दौरान कार व दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। तलाशी के समय उसमें भारी मात्रा में कट्टे भरे हुए थे। जब कट्टों की चेकिंग की गई तो उनमें चूरा पोस्त भरा हुआ था, जिसकी मात्रा 86 किलोग्राम थी। उन्होंने बताया कि पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने अपनी पहचान गुरप्रीत उर्फ हैप्पी जिला कपूरथला पंजाब निवासी व राजेश कुमार चमेला कालोनी नरवाना निवासी बताई। दोनों से जब गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि गुरप्रीत के खिलाफ उसके क्षेत्र के थाना में एक एनडीपीएस का मामला दर्ज हैं और इसी प्रकार राजेश के खिलाफ नरवाना में एक गिरोहबंदी का मामला दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए कार व 86 किलोग्राम चूरा पोस्त कब्जे में ले लिया।

You cannot copy content of this page