कुलदीप तंवर व उसकी टीम को कांग्रेस में मिलेगा पूरा मान सम्मान: डा. अशोक तंवर

Font Size

कुलदीप गुर्जर ने हजारों समर्थकों सहित थामा कांग्रेस का हाथ 

कुलदीप तंवर व उसकी टीम को कांग्रेस में मिलेगा पूरा मान सम्मान: डा. अशोक तंवर 2गुडगाँव , 16 जून। अपने सैंकडो समर्थकों व युवाओं के साथ आज कांग्रेस का दामन थामने वाले कुलदीप गुर्जर व उसकी टीम को पार्टी संगठन की तरफ से पूरा मान सम्मान दिया जाएगा क्योकि पार्टी को ऐसे कर्मठ व मेहनती युवाओं की जरूर है। यह विचार पूर्व सांसद एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सोहना-गुडगाँव रोड़ स्थित बीएसएफ कैम्प भौंडसी में आयोजित ज्वाइंनिग कांग्रेस युवा कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़े जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए कही। यह सम्मेलन युवा नेता कुलदीप तंवर द्वारा आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर का कुलदीप गुर्जर के नेतृत्व में युवाओं ने ढोल नंगाडों व बड़ी माला पहनाकर जोरदार स्वागत करते हुए भाजपा व अन्य राजनीतिक पार्टियों को छोडक़र कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

सम्मेलन आयोजक कुलदीप तंवर ने मुख्य वक्ता डा. अशोक तंवर व क्षेत्र की सरदारी को नमन करते हुए कहा कि प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर के नेतृत्व में आज हरियाणा में कांग्रेस की हवा नही आंधी चल रही हैं। हर व्यक्ति डा. अशोक तंवर की मेहनत की दात देते हुए अगली सरकार कांग्रेस की बनाने का मन बना चुका हैं उसी कड़ी में आज उन्होंने भाजपा को छोडकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंले कहा कि सोहना व बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को मजबुती करने व पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए खुब मेहनत की लेकिन भाजपा में मेहनती युवाओं की नही चापलुसों की कदर हैं इस लिए उन्होंने ऐसी पार्टी को अलविदा कहे दिया है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी में पद के लालच में नही कांग्रेस को सत्ता तक पहुंचाने के लक्ष्य को लेकर आज कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। एक कार्यकर्ता के रूप में वे युवा टीम के साथ गांव-गंाव जाकर कांग्रेस की नीतियों व विचारधारा से लोगों को अवगत कराने का काम करूंगा ताकि युवा दिलों की धडकन एंव प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश का चहुमुंखी विकास कराए ये उनका लक्ष्य है।

युवा सम्मेलन में उमडे जनसैलाब से गदगद प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि जिस मेहनत के साथ युवा नेता कुलदीप तंवर ने कांग्रेस को मजबुत करने के लिए कांग्रेस का हाथ थामा हैं उसी तर्ज पर कुलदीप को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुलदीप तंवर एक कर्मठ व मेहनती युवा हैं जिसकी असली जगह कांग्रेस हैं जो उन्हें आज मिल गई हैं। डा. तंवर ने भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लूट मचाओं जनता को बेकुफ बनाओं वाली नीति पर चलते हुए भाजपा काम कर रही है। भाजपा ने अपने शासनकाल में जनहित के कार्य करने की बजाए ऐसे कार्यो को बढावा दिया हैं जिससे जनता बैकफूट पर आ गई है।

उन्होंने कहा कि नोटंबदी करते प्रधानमंत्री ने देश की जनता से वायदा किया था कि नोटबंदी से भ्रष्ट्राचार, कालाधन वापिस व आंतकवाद पर रोक लगेगी लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी न आंतकवाद रूका हैं न ही कालाधन वापिस आया हैं बल्कि लोग बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले कहते थे उनकी पार्टी सत्ता में आती हैं तो कालेधन को वापिस लाया जायगा और उनके पास पुरी लिस्ट हैं लेकिन 4 साल बाद भी एक भी व्यक्ति के नाम की लिस्ट बाहर नही आई हैं न ही कालाधन आया है क्योकि कालाधन आम जनता व कांग्रेसियों के पास नही भाजपा नेताओं के पास है इस लिए प्रधानमंत्री चुप है। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

भीड़ देख गदगद हुए डा. तंवर?

युवा नेता कुलदीप गुर्जर के नेतृत्व में हुई युवा सम्मान रैली में उमडी भीड़ देखकर जहां भाजपा व इनेलो नेताओं में खलबली मच गई हैं वही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर भी भीड़ देखकर गदगद दिखाई दिये। डा. तंवर ने मंच से रैली आयोजक कुलदीप गुर्जर को बधाई देते हुए कहा कि कुलदीप गुर्जर के नेतृत्व में कांग्रेस को सोहना व बादशाहपुर विधानसभा में मजबुती मिलेगी क्योकि इसके पास युवाओं की अच्छी टीम हैं और ऐसे युवाओं की कांग्रेस पूरा मान सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि आज कुलदीप गुर्जर के साथ शामिल हुए सभी युवाओं को पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा ये मेरा वायदा है।

युवाओं की रही भीड़?

ज्वाईनिंग कांग्रेस युवा कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक कुलदीप गुर्जर के नेतृत्व में सम्पन हुई रैली मेें जहां सोहना व बादशाहपुर विधानसभा की सरदारी ने बढ़चढ कर भाग लिया वही युवाओं की भी अच्छी भीड़ । बीच-बीच में पंडाल में बैठे युवाओं ने कुलदीप गुर्जर, डा. अशोक तंवर जिंदाबाद के नारे लगाए जिससे साफ पता चल गया कि ये भीड़ भाड़े की नही कुलदीप गुर्जर द्वारा लोगों के किये गए कार्यो के दम पर आई है और सभी कुलदीप गुर्जर के समर्थक व शुभचिंतक है।

You cannot copy content of this page