रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में शनिवार को लें विराट कवि सम्मेलन का आनन्द

Font Size

– नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से आयोजित किया जाएगा कवि सम्मेलन
– हास्य रस, वीर रस एवं श्रंगार रस से भरपूर होगा कवि सम्मेलन
– डा. जगबीर राठी, रसिक गुप्ता, राधाकांत पांडेय, प्रीति विश्वास एवं उपेन्द्र
पांडेय लगाएंगे हास्य, वीर एवं श्रंगार रस का तडक़ा

गुरूग्राम, 15 जून। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से शनिवार, 16 जून को रंगभूमि ओपन एयर थिएटर सैक्टर-29 के मंच पर विराट कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। कवि सम्मेलन में सुप्रसिद्ध एवं अंतर्राष्ट्रीय हास्य कवि डा. जगबीर राठी एवं रसिक गुप्ता एक ओर जहां श्रोताओं को हंसी की डोज देंगे, वहीं सुप्रसिद्ध कवि राधाकांत पांडेय एवं उपेन्द्र पांडेय वीर रस की कविताएं प्रस्तुत करेंगे। कवयित्री श्रीमती प्रीति विश्वास श्रंगार रस की कविताओं के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

उल्लेखनीय है कि शहर में कला-संस्कृति को बढ़ावा देने, कलाकारों को बेहतरीन मंच उपलब्ध करवाने, नागरिकों को स्वच्छ मनोरंजन प्रदान करने के साथ ही सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से प्रत्येक शनिवार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शाम सजाई जाती है।

इन कार्यक्रमों में सभी के लिए प्रवेश नि:शुल्क है। कार्यक्रमों के माध्यम से मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक बुराईयों से लडऩे का संदेश भी दिया जाता है। इसके साथ ही शाम 7:30 बजे से 8:00 बजे तक आयोजित ओपन माईक सैशन के दौरान उपस्थित दर्शकों के लिए ओपन स्टेज उपलब्ध होता है। कोई भी दर्शक अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन इस समय के दौरान कर सकता है।

You cannot copy content of this page