सडक हादसे में एक युवक की मौत

Font Size

 

यूनुस अलवी 

 
पुन्हाना: खंड के गांव सिरसबास निवासी तारीफ की सडक हादसे में मौत हो गई पुन्हाना पुलिस ने मृतक के भाई यूसुफ की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।  तारीफ गांव जैतलका के नजदीक सडक हादसे में घंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।
 

बाईक चोर अरेस्ट, दूसरे में फरार

 
: पुन्हाना: गांव तिगांव निवासी फखरूदीन पुत्र इद्रीश की मोटरसाईकल नंबर एचआर 52ई-8262 को चुराने के इलजाम में पुन्हाना पुलिस ने गांव सिरौली निवासी अजरू पुत्र नारंगी को गिरफ्तार किया गया है। फखरूदीन ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी मोटरसाईकल नफीसा क्लिनिक पुन्हाना के सामने खडी हुई थी जिसकी चोरी करके अजरू भागने की कोशिस कर रहा है जिसे मौके से ही पकड लिय गया। 
 
  वहीं बिछौर थाना पुलिस ने गांव बीसरू निवासी नीरज पुत्र हुकम चंद की शिकायत पर उसकी हीरो होंडा मोटरसाईकल चोरी होने की शिकायत दी है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

अवैध शराब के 200 पव्वे बरामद आरोपी अरेस्ट

 
पुन्हाना: पुन्हाना पुलिस ने बीसरू रोड पर खुलेआम अवैध शराब बैची जा रही दुकान पर छापा मारकर 200 पव्वे मस्ताना मार्का के बरामद किए है। जांच अधिकारी जगदीश ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामारी कर आरोपी सिजाउदीन निवासी रावलकी को मौके से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बिना लईसैंस के बैची जा रही शराब बरामद कर उसके खिलाफ  एक्साईज ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया बाद मे ंउसे पुलिस ने जमानत पर छोड दिया गया है।
 

छेडछाड और मारपीट करने पर 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 
पुन्हाना: पिनगवां पुलिस ने गांव औथा निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर गांव के ही अजरूदीन, जावेद, कादिर, यूसुफ, फारूख, रूकमुद्दीन, सम्मी,अरफीना, सिहाना, साहिना, तरटीला निवासी औथा के खिलाफ मारपीट करने और छेडछाड करने का मामला दर्ज किया गया है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जांच अधिकारी रमेश चंद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है जांच कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page