आने वाला समय कांग्रेस पार्टी और कुलदीप बिश्नोई का है : रेनुका बिश्नोई

Font Size

-विधायक ने कहा ,आदमपुर से रिश्ता पीढिय़ों का, पीढिय़ों तक निभाएंगे

-आदमपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग विधायक ने बनाई बूथ स्तर तक की रणनीति

आदमपुर, 14 मई: विधायक रेनुका बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर हलके में आकर छोटी बात करने वाले विपक्षी नेता यह समझ लें कि आदमपुर हलके की जनता और भजनलाल परिवार का रिश्ता वोट का नहीं पीढिय़ों का है। हमारे इस रिश्ते को कभी न तो कोई विपक्षी कमजोर कर पाया है और न ही कभी कर पाएगा। आदमपुर हलके के किसी भी व्यक्ति को अगर चोट पहुंचती है और उसका दर्द भजनलाल परिवार को होता है।  कुलदीप बिश्नोई हर हाल में हलके के  स्वर्णिम दौर को वापिस लेकर आएंगे और जिस तरह से चौ. भजनलाल ने आदमपुर में विकास की गंगा बहाकर हलके को सींचा था, उसी तरह वे सत्ता में आने पर यहां के किसी भी व्यक्ति को रोजगार तथा किसी भी गांव में विकास की कोई कमी नहीं रहने देंगे।

रेनुका ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हलके की चौधर को कुलदीप बिश्नोई वापिस ले ही आए थे अगर पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पीठ में छुरा न घोंपा होता, लेकिन संघर्ष जीवन का हिस्सा है और वे अपने लक्ष्य को पूरा करने के प्रति दृढ़ संकल्प है।

आने वाला समय कांग्रेस पार्टी और कुलदीप बिश्नोई का है। इसलिए आगामी चुनावों में हलके की जनता आदमपुर के हितों पर कुठाराघात करने वाले विपक्षियों को वोट की भारी चोट से सबक सिखाने का काम करेगी। वे आदमपुर आवास पर हलके के कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की बैठक को संबोधित कर रही थी। बैठक में उन्होंने कार्यकत्र्ताओं के साथ बूथ स्तर तक पार्टी की और ज्यादा मजबूती के लिए रणनीति बनाई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

       विधायक ने कहा कि राज्य की खट्टर सरकार के पांव उखड़ चुके हैं, क्योंकि झूठे वायदों, अधूरी घोषणाओं, तानाशाही नीतियों के बल पर आम जनमानस को ज्यादा दिनों तक गुमराह नहीं किया जा सकता। लोगों के बीच भाजपा की पोल खुल चुकी है और यही कारण है कि गैस्ट टीचर, कंप्यूटर टीचर जो कि चार वर्षों से अपनी मांगों को लेकर लगातार संघर्षरत हैं उनकी बात सुनने की बजाय सरकार उन पर बल प्रयोग करके उनकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। किसानों की दुर्गति जितनी इस सरकार में हो रही है, किसी भी सरकार में नहीं हुई। झूठे दिलासे देकर किसानों को वोट के लिए तो भाजपा ने गुमराह कर दिया, परंतु सत्ता मिलते ही किसानों को प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। कार्यकत्र्ताओं को चुनावी तैयारियों का निर्देश देते हुए रेनुका ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है।

रेनुका बिश्नोई ने कहा कि राहुल गांधी के सधे नेतृत्व की बदौलत पूरे देश में कांग्रेस की लहर चलेगी और आने वाले लोकसभा तथा विधानसभा चुनावों में हरियाणा से भाजपा पूरी तरह से साफ होगी। जनता अच्छी तरह से समझ गई है कि भाजपा की तानाशाही तथा समाज को बांटने वाली नीतियों से राज्य का विकास नहीं हो सकता, बल्कि सबको साथ लेकर सबका विकास की सोच रखने वाली कांग्रेस में ही सबके हित सुरक्षित हैं। इस दौरान रणधीर सिंह पनिहार, संजय गौतम, जयवीर गिल, विनोद ऐलावादी, मानसिंह चेयरमैन, राजाराम खिचड़, सुभाष टाक, अत्तर सिंह ज्याणी सरपंच, कृष्ण सेठी, दलबीर सलेमगढ़, ताराचंद ढोभी, संदीप ज्याणी, राजेश काबरेल, सुधीर काकड़, सुनील गोदारा, पोलाराम, प्रताप प्रधान, गोविंद मूंदड़, रोहित ढाका, घनश्याम शर्मा, ओमप्रकाश, हवा सिंह फौजी, पितरुमल नंबरदार, श्रीचंद लांबा, ईश्वर शर्मा आदि उपस्थित थे। 

You cannot copy content of this page