जबलपुर में भव्य शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन

Font Size

जबलपुर:  मध्यप्रदेश के जबलपुर के मंडला में विजयदशमी के मौके पर अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल की मंडला इकाई द्वारा आयोजित भव्य शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन माँ नर्मदा के घाट पर किया गया. इसमें शस्त्र पूजन और भारतीय सेना के लिए अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल द्वारा चलाई गई मुहिम रक्त से तिलक करो से युवाओ को जोडऩे के लिए एक वेबसाइटwww.bloodfornation.com को भी जनता के बीच में लांच  किया गया और उसके बारे में लोगो को बताया।

उडी में शहीद हुए वीरों की याद में 2 मिनट का मौन भी रखा गया। इस मौके पर भारी संख्य में युवा और महिलाओं ने अखिल भारतीय हिन्दू क्रांति दल को ज्वाइन किया। स्वदेशी के लिए भी जाग्रति करने का कार्य किया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव ने विचार रखते हुए कहा कि भारत देश विश्व की युवा शक्ति है और आज का युवा जिस तरह से नशे की लत में डूबता जा रहा है संगठन के एक-एक कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि नशामुक्ति, बेटी को पढने और बेटी को बचाने और देश को साफ-सुथरा और सुंदर बनाने के लिए स्वछता अभियान और गांव-गांव जाकर गरीबों की मदद तथा हर मंगलवार को मंदिरो में पूजा शुरू करवाएं और स्कूल व गांवों में जाकर लोगों को जागरूक करे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लखविंद्र सरीन ने कहा कि जो रक्त से तिलक करो मुहिम दल द्वारा शुरू की गई है,.

अगर पाकिस्तान के खिलाफ जंग नहीं होती है तो हमारे संगठन द्वारा आम लोगों को भी रक्त से मदद करने का कार्य किया जाएगा। इस मौके पर कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष मध्यप्रदेश सोनल बर्मन, युवा अध्यक्ष दीपेंद्र चंदेल, जिला अध्यक्ष मुकेश चौरसिया, वरुण शर्मा, राहुल यादव, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. प्रेम पटेल, नगरपालिका अध्यक्ष अनिल मिश्रा बाबा, भरत चौधरी, स भाग प्रमुख आरती राजपूत, जिला प्रमुख महिला मोर्चा अनीता मोदी, बाबा खड़ेश्वरी महाराज आदि शामिल हुए।

You cannot copy content of this page