ट्रम्प ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा !

Font Size

उसे ”कामुक” करार दिया

वाशिंगटन: महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी को लेकर चौतरफा घिरे रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को लेकर जो ताजा खबरें आई हैं, उनमें खुलासा हुआ है कि भद्दी टिप्पणियां करने के मामले में उन्होंने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे ”कामुक” करार दिया .

ट्रंप और मशहूर रेडियो प्रस्तोता हावर्ड स्टर्न के बीच के करीब दो दशक पुराने ऑडियो इंटरव्यू को खंगालने के बाद सीएनएन ने ट्रंप के इंटरव्यू के कुछ हिस्से प्रकाशित किए हैं, जिनमें वह बार-बार अपनी बेटी इवांका ट्रंप के बदन पर टिप्पणी कर रहे हैं .

करीब 17 साल पहले स्टर्न से बातचीत के दौरान ट्रंप ने महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणियां की थी. ट्रंप ने स्टर्न के साथ अपनी बेटी के बदन की बनावट और 35 साल की उम्र के बाद महिलाओं से रिश्ते तोड़ लेने जैसे विषयों पर बात की थी .

ट्रंप कई बार स्टर्न के रेडियो कार्यक्रम में आए थे और इसमें उनकी मौजूदगी की कई बार खबरें भी सामने आ चुकी हैं . हालांकि, सीएनएन ने उन हिस्सों को प्रकाशित किया है जिनकी खबरें अब तक सामने नहीं आई थी और जिनमें ट्रंप ने अभद्र बातें कही थी.

स्टर्न को दिए एक से ज्यादा इंटरव्यू में ट्रंप ने इवांका के बदन और उसके हाव-भाव पर चर्चा की . अक्तूबर 2006 में दिए एक इंटरव्यू में स्टर्न ने कहा कि इवांका ”पहले से ज्यादा कामुक लग रही है.” अपनी बेटी के बारे में बातचीत करना चाह रहे ट्रंप ने स्टर्न को बताया कि उसने ‘इंप्लांट’ नहीं कराया है यानी शरीर का एक खास अंग अपने बदन में नहीं लगवाया है .

ट्रंप ने यह भी कहा, ”असल में वह हमेशा से कामुक रही है.” ट्रंप के हवाले से सीएनएन ने कहा, ”वह लंबी है, करीब 6 फुट लंबी है और वह गजब की खूबसूरत रही है.”
सितंबर 2004 के एक अन्य इंटरव्यू में स्टर्न ने ट्रंप से सवाल किया कि क्या वह इवांका को ”ए पीस ऑफ ए…” कह सकते हैं, इस पर ट्रंप ने ”हां” कहकर जवाब दिया. स्टर्न को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने एक खास उम्र के बाद महिलाओं को छोड़कर कम उम्र वाली महिलाओं के साथ इश्क लड़ाने पर भी बातचीत की.

साल 2002 में दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने 30 को ”उम्दा उम्र” करार देते हुए कहा कि ”जब तक वह 35 की न हो जाए.”

अभी हाल ही में महिलाओं के संदर्भ में ट्रंप की अभद्र टिप्पणियों का ब्योरा सामने आने के बाद राष्ट्रपति पद का उनका प्रचार अभियान लड़खड़ा सा गया है. रिपब्लिकन पार्टी के कई शीर्ष नेता ट्रंप से दूरी बना रहे हैं.

ट्रंप का महिला विरोधी टिप्पणियों का इतिहास रहा है. उनके लिए मुश्किलें शुक्रवार रात उस वक्त पैदा हुई जब ‘वॉशिंगटन पोस्ट’ अखबार ने ट्रंप की अभद्र टिप्पणियों के ऑडियो का पूरा ब्योरा छाप दिया . इसमें वह कह रहे हैं कि महिलाओं ने उन्हें अपने साथ वो सबकुछ करने दिया जो वो चाहते थे क्योंकि वह एक बड़ी हस्ती हैं .

 

(यह खबर सिंडीकेट फीड से प्रकाशित की गई है)

You cannot copy content of this page