पूर्व प्रेमिका की तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल कर ब्लेकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार

Font Size

युवती नार्थईस्ट की रहने वाली है 

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस  की गिरफ्त में आया एक व्यक्ति फ्रेंडसिप …लव ..और फिर ब्लेकमेलर का किरदार निभा रहा था. इस पर अपने ही पूर्व प्रेमिका की अश्लील फोटो वायरल कर ब्लेकमेल करने का आरोप है. इस सम्बन्ध में पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत की थी. शिकायत के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जांच में जुटी है.  

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ रविन्द्र कुमार के अनुसार एक निजी कंपनी में बतौर अधिकारी काम करने वाला  आरोपी रमीज खान गुरुग्राम के सेक्टर 37 इलाके के पेस सिटी में रहता है. इसकी दोस्ती नॉर्थ इस्ट यानी असम की रहने वाली एक युवती से हुई. दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई. इस दौरान आरोपी औऱ पीड़ित एक दूसरे की तस्वीरें भी आदान प्रदान करते रहे .

शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया है कि दोस्ती के वक्त आरोपी ने पीड़िता से कई आपत्तिजनक  तस्वीरें भी ले ली और जब दोस्ती टूट गई तो उक्त युवक उन तस्वीरों के सहारे पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा. युवती ने आरोप लगाया है कि पीड़िता की कई आपत्तिजनक तस्वीर आरोपी ने सोशलसाइट्स पर भी डाल दिया. उसकी शिकायत पर पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिनन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिऱफ्तार कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम में साइबरक्राइम के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. हालांकि ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रदेश की खट्टर सरकार ने यहाँ एक आधुनिक साइबर थाना भी स्थापित किया है. लेकिन साइबरसिटी बढ़ते साइबरक्राइम की वजह से साइबर क्राइम सिटी बनते जा रहा है. नॉर्थ इस्ट की युवती के फोटो वायरल मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश तेज कर दी है.

You cannot copy content of this page