फैशन एक्स क्वीन ऑडिशन में आरती रावत व प्रियंका जग्गा रही मुख्य आकर्षण

Font Size

समारोह में सभी मॉडलों को मिला सम्मान

नई प्रतिभाओं को ग्लैमर की दुनिया में दिलाएंगे इंट्री : विनोद जुत्शी

फैशन एक्स क्वीन ऑडिशन में आरती रावत व प्रियंका जग्गा रही मुख्य आकर्षण 2गुडग़ांव। फैशन एक्स क्वीन 2018 की ओर से स्थानीय एक होटल में ऑडिशन के दौरान सेलेक्ट की गई मॉडल को लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस मौके पर एक समारोह का भी आयोजन किया गया जहां जयपुर, दिल्ली एवं गुडग़ांव से आई मॉडलों को मीडिया के सामने उनका परिचय कराया गया और उन्हें मोमेंटो और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इस समारोह की मुख्य आकर्षण रही मिस इंडिया इंटरनेशनल 2018 सिंगापुर की विनर रही गुडग़ांव निवासी आरती रावत तथा बिग बॉस सिजन 10 की प्रतिभागी रही प्रियंका जग्गा।
मालूम हो कि फैशन एक्स क्वीन 2018 जो एक तरह का ब्यूटी कांटेस्ट है का ऑडिशन अब तक दिल्ली, गुडग़ांव एवं जयपुर में सफलता पूर्वक हो चुका है। अब शिमला, देहरादून और लखनऊ में इसका आगे का ऑडिशन होगा। इस ऑडिशन के जरिए टॉप 25 खुबसूरत लड़कियों का चयन किया जायेगा। इसके बाद ग्रांड फिनाले होगा जिसमें से किसी एक टॉप प्रतिभागी को  फैशन एक्स क्वीन 2018 का ताज पहनाया जाएगा। 
 
उक्त जानकारी  फैशन एक्स क्वीन के मुख्य निर्णायक तथा फिल्म मेकर विनोद जुत्शी एवं इस शो के आयोजक इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के डायरेक्टर मार्केटिंग हरिंदर डोगरा ने दी है। विनोद जुत्शी ने बताया  कि फैशन एक्स क्वीन 2018 के  जरिए जहां नए टैलेंट को उभरने का मौका मिलेगा वहीं टॉप 25 में जगह बनाने वाली प्रतिभागियों को फिल्म, फैशन तथा ग्लैमर की दुनिया में ब्रेक दिया जाएगा। इस मौके पर इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के उपाध्यक्ष अजय बाधवा, राइटर व डायरेक्टर अमित अग्रवाल, दिप्ती सैनी,  रोहित करहाना, लवण्या मदान, वन्दना बिष्ट, फिल्म ऐक्टर राज चौहान आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।
 
 प्रसिद्ध फिल्म मेकर विनोद जुत्शी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि पिछले तीन स्थानों पर हुए ऑडिशन के माध्यम से कुछ उम्मीदवारों को चुना गया है जिन्हें आज हुए समारोह में सम्मानित किया गया। इस शो की खास बात यह है कि किसी भी प्रतियोगी से काई फीस चार्ज नहीं किया गया है। चुनी गई प्रतिभागियों का आज फोटो शूट भी किया गया।
 
इस समारोह में जिन मॉडलों को सम्मानित किया गया उनमें गुडग़ांव की आयुषी सिंघल, विनीता निमेश, दिल्ली की श्वेता शर्मा, आयुषी प्रसाद, प्रवीन खां, स्नेहा वर्मा, पायल जैन, संदीप चावला, नंदिनी, दिव्या मिश्रा, जयपुर की इशिका तोरिया, पूजा यदुवंशी, नेहा चौधरी, सुहानी व अंजलिका ओझा प्रमुख हैं।
 

You cannot copy content of this page