निगम में 7 करोड़ के 8 प्रोजेक्ट के एस्टीमेट को मिली प्रशासनिक स्वीकृति

Font Size

–    नगर निगम गुरूग्राम : वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक आयोजित

–    मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में हुई बैठक

–    विकास कार्यों में गुणवत्ता पर ध्यान देने की मेयर ने दी हिदायत

गुरूग्राम, 5 मार्च। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में आज उनके कार्यालय में वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में लगभग 7 करोड़ रूपए के 8 विकास कार्यों के लिए तैयार किए गए एस्टीमेटों को कमेटी द्वारा प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की गई है।

    बैठक में जिन 8 विकास कार्यों को प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की गई है, उनमें नगर निगम के चारों जोनों में स्थित बूस्टिंग स्टेशनों पर फुल बोर टाईप इलैक्ट्रोमैग्नैटिक फ्लो मीटर लगाने। इनमें से जोन-1 के लिए 97 लाख 70 हजार रूपए, जोन- जोन-2 के लिए 98 लाख 49 हजार रूपए तथा जोन-3 और जोन-4 में 89 लाख 85 हजार रूपए के एस्टीमेट को प्रशासनिक स्वीकृति दी गई है। इसके अलावा, वार्ड नंबर 34 के सैक्टर-27 में इंटरनल सडक़ों की विशेष रिपेयर के लिए 85 लाख 23 हजार रूपए, सैक्टर-7 एक्सटेंशन में पेयजल आपूर्ति लाईनों के लिए 55 लाख 36 हजार रूपए, सूबेदार मेजर लक्ष्मी चन्द रोड़ (अनाथ रोड़) के पुन: निर्माण के लिए 99 लाख 87 हजार रूपए, फिरोजगांधी कॉलोनी-2 में हरीजन चौपाल के लिए 91 लाख 80 हजार रूपए, 50 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट के निर्माण के लिए 77 लाख 65 हजार रूपए के विकास कार्यों के एस्टीमेट शामिल हैं। 

    मेयर ने अधिकारियों से कहा कि वे विकास कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें, ताकि जनता को लम्बे समय तक इनका फायदा मिल सके। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा।

    बैठक में सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला गजेसिंह कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, कार्यकारी अभियंता राव भोपाल सिंह, गोपाल कलावत एवं आनन्द सिंह राठी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page