अमितशाह की जींद रैली बाईक रैली में पुन्हाना से जाऐगीं 1111 बाईक

Font Size

: रैली की तैयारी को लेकर विधायक रहीश खान ने युवाओं को सौंपी जिम्मेदारी

: विधायक रहीश खान खुद भी बाईक से जींद रैली में शामिल होने जाऐगें

यूनुस अलवी

 
अमितशाह की जींद रैली बाईक रैली में पुन्हाना से जाऐगीं 1111 बाईक 2मेवात :    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की आगामी 15 फरवरी को जींद में होने वाली युवा साईकल हुंकार रैली की तैयारियों को लेकर हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन एंव पुन्हाना के विधायक रहीश खान ने शुक्रवार को युवाओं की बेठक ली। 
    बेठक के बाद विधायक रहीश खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुऐ कहा कि प्रदेश भर की सभी विधान सभाओं से एक लाख से अधिक मोटरसाईकलें जींद पहुंचने का टारगेट रखा गया है। लेकिन जिस तरह से युवाओं में रैली के प्रति जौश देखने को मिल रहा है जिससे तो यही लगता है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली में दो लाख से अधिक मोटरसाईकलें पहुंचेंगी। 
 
   उन्होने बताया कि हर विधान सभा से कम से कम 1111 बाईकों को जींद पहुंचने का टारगेट रखा है। प्रत्येक बूथ से कम से कम पांच मोटरसाईकल रैली में पहुंचेगी। विधायक रहीस खान ने कहा कि उनको एक हजार 111 का टारेगेट है लेकिन वह कम से कम एक हजार 211 बाईकों की रैली के साथ पुन्हाना से 14 फरवरी को जींद के लिए रवाना होगा। उन्होने बताया कि एक मोटर साईकल पर दो युवा रहेगें और सभी के पास हेलमेंट भी होगा। उनकी रैली में एक भी बिना हेलमेट के वाईक सवार नहीं होगा। इसके लिए करीब 800 नये हेलमेट खरीदे गऐ हैं।
   उन्होने बताया कि 14 फरवरी को पुन्हाना से दिन के 12 बजे मोटरसाईकलों को काफिला जींद के लिए रवाना होगा। वह खुद भी मोटरसाईकल से ही जींद तक जाऐगें। काफिले के साथ खाना पीने का पूरा इंतजाम होगा। उनकी रैली का काफिला 14 फरवरी की शाम रोहतक पहुंचेगा जहां से दूसरे दिन सुबेह जींद के लिए रवाना होगा। उन्होने बताया कि रास्ते में किसी अन्य वाहन चालकों को कोई परेशानी ना हो इसका खास ध्यान रखा जाऐगा।अमितशाह की जींद रैली बाईक रैली में पुन्हाना से जाऐगीं 1111 बाईक 3
 
 विधायक ने अपना आईडिया का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उन्होने बताया कि उनके युवाओं की बाईक रैली की पहचान अलग होगी। जींद रैली में पुन्हाना के कार्यकर्ता अलग से ही पहचाने जाऐगें। उनका कहना है कि जींद रैली के लिए युवाओं में भारी जौश है। विधायक रहीश खान ने बताया कि शुक्रवार को युवाओं की आयोजित की गई बेठक में करीब 800 युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करा दिया है। यह रजिस्ट्रेशन 13 फरवरी तक चलेगा। 

 

 पुन्हाना से जींद जाऐगीं दो हजार बाईक: पूर्व राज्य मंत्री विक्रम सिंह ठेकेदार 

 
 पुन्हाना विधान सभा से रैली प्रभारी एंव पूर्व राज्य मंत्री व कोसली के विधायक बिक्रम सिंह ठेकेदार ने बताया कि प्रदेश भर से जींद पहुंचने वाली बाईक रैली की पूरी तैयारियां हो गई हैं। आज जनता को कोई परेशानी ना हो इसके लिए हर जिले के भाजपा पदाधिकारियों की जिम्मेदारी लगाई गई है। जींद में रैली स्थल हर जिले के लिए अलग-अलग सेक्टर बनाऐ गऐ हैं। यहां तक की मोटरसाईकलों की पार्किग का खास इंतजाम रखा गया है। पार्किग में पार्टी की तरफ से हेलमेट लोक दिया जाऐगा जिससे कोई दूसरा आदमी बाईक ना ले जा सके। उन्होने कहा कि पुन्हाना विधान सभा से करीब दो हजार मोटरसाईकलों को काफिला जींद जाऐगा। जिनमें से अकेले विधायक रहीश की करीब 1200 और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल जैलदार, गोसेवा आयोग के चेयरमैन भानी राम मंगला और हरियाणा हज कमेठी के चेयरमैन औरंगजेब की ओर से भी मोटरसाईकलों को काफिला जींद पहुंचेगा।

You cannot copy content of this page