गेस्ट टीचरों ने पुन्हाना के विधायक रहीस खान को खून से लिखा आमंत्रण पत्र सौंपा

Font Size

गेस्ट टीचरों ने 11 फरवरी की करनाल रैली में शामिल होने का दिया निमंत्रण 

 

यूनुस अलवी

पुन्हाना : आगामी 11 फरवरी को करनाल में अध्यापकों की हो के जा रही रैली में भाग लेने के लिए पुन्हाना के अतिथि अध्यापकों ने खून से आमन्त्रण पत्र लिखकर पुन्हाना से विधायक रहीस खान को उनके निवास पर सौपा, विधायक की अनुपस्थिति में उनके निजी सचिव ने पत्र हासिल किया।

अतिथि अध्यापक संघर्ष समिति के प्रदेश संयोजक पारस शर्मा ने बताया कि 11 फरवरी को करनाल के फव्वारा पार्क में महारैली होने जा रही है जिसमें सामूहिक रुप से अतिथि महिला अध्यापिकाएं अपना मुंडन करवाएंगी। एक महिला अध्यापिका जिसके पति भारतीय सेना में दुश्मन से लड़ते लड़ते शहीद हो गए थे वह महिला अतिथि अध्यापिका एक पैर से विकलांग है। वह भी सामूहिक मुंडन में सरकार के वादाखिलाफी के विरुद्ध अपना मुंडन कराऐगी।

अध्यापक सतीश यादव, मजलिस खान और पुष्पा यादव का कहना है कि तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष वर्तमान शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने दिल्ली जंतर मंतर पर आमरण अनशन कर रहे अतिथि अध्यापकों के पास पहुंचकर उन्हें नियमित करने का लिखित में वादा किया था वह लिखित पत्र भी सौंपा था परंतु सत्ता में आने के बाद हरियाणा सरकार ने अतिथि अध्यापकों से चुनावी घोषणा पत्र पूरा करना तो दूर की बात बार-बार हटाने का काम किया है जिसे प्रताडि़त होकर कई अध्यापक मौत के ग्रास बन चुके हैं। अतिथि अध्यापक संघर्ष समिति ने निर्णय लिया है कि महिला अतिथि अध्यापको द्वारा करनाल में किये जा रहे सामूहिक मुंडन में शामिल करने के लिए जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खून से लिखा आमंत्रण पत्र भेजा जा चुका है वही रैली में प्रदेश के सभी 90 विधायकों को भी खून से लिखकर आमंत्रण पत्र दिया जा रहा है। इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को पुन्हाना के विधायक रहीस खान को आमन्त्रण पत्र सौंपा गया है।

You cannot copy content of this page