नरेन्द्र मोदी भक्तों पर राहुल गाँधी ने ट्वीट के जरिये बोला करारा हमला

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को धीमी गति वाली सरकार कहा है . उन्होंने मोदी पर खोखले नारे देने का आरोप लगाते हुए ट्विटर के माध्यम से हमला बोला । राहुल गांधी ने दावा किया है  कि सरकार ने अब तक स्मार्ट सिटी योजना के लिए आवंटित 9,860 करोड़ रुपए में से सिर्फ 7% राशि का ही खर्च की है।

 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि “ प्यारे मोदी भक्तों स्मार्ट सिटी के लिए 9,860 करोड़ रुपए में से सिर्फ 7% खर्च किया गया है। चीन हमसे प्रतिस्पर्धा कर रहा है जबकि आपके मालिक केवल खोखले नारे दे रहे हैं। उन्होंने मोदी भक्तों से कहा है कि “कृपया यह वीडियो देखिए और उन्हें भारत के लिए रोजगार पैदा करने पर ध्यान देने की सलाह दें।” आज उन्होंने अपने ट्वीट में शेन्झेन : द सिलीकान वैली ऑफ हार्डवेयर की एक डॉक्यूमेंट्री का लिंक भी शेयर किया है।

 

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी का यह बयान केंद्र सरकार की ओर से जारी आंकड़े के बाद आया है, जिसमें यह दर्शाया गया है कि स्मार्ट सिटी योजना के लिए आवंटित राशि का अब तक केवल 7 प्रतिशत ही खर्च किया गया है। केन्द्रीय शहरी मंत्रालय के आंकड़े बताते हैं कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत 60 शहरों के लिए आवंटित 9,860 करोड़ रुपए में से केवल 645 करोड़ रुपए का ही उपयोग किया गया है।

 

You cannot copy content of this page