पूर्व सरपंच पति और उसके सहयोगियों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, दो घायल 

Font Size

पूर्व सरपंच पति उमर मोहम्मद की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

एटीएम लूट के कुख्यात आरोपी वहीद और उसके 12 अन्य साथियों पर मुकदमा दर्ज 

आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

यूनुस अलवी

 
मेवात:     गांव नावली में मंगलवार की देर शाम एटीएम लूट के एक कुख्यात बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के पूर्व सरपंच पति व उसके साथियों के ऊपर पुरानी रंजिशन गोलियां बरसा दी। बदमाशों की फायरिंग व लाठी डंडो के वार से एक महिला व एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। घायल व्यक्तियों को नूंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस संदर्भ में वहीद, शाहरुख और खुर्शीद सहित 10 अन्य अज्ञात लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 
पीडि़त उमर मोहम्मद ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वो मंगलवार की शाम अब्दुल्ला नाम के व्यक्ति के घर में किसी बात को लेकर बैठे हुए थे। इसी बीच वहीद व शाहरुख तथा खुर्शीद अपने 10 से 12 अन्य बदमाशों के साथ आया और बिना कोई बात करे ही उसने सीधे उसपर व उनके साथियों पर अंधाधुंध फायर करना शुरू कर दिया। बदमाशों की फायरिंग से किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई। लेकिन फायरिंग व लाठी डंडो के हमले से कमालूदीन व जीनत, सायरा को गंभीर चोटें आई। पीडि़त ने बताया कि उपरोक्त वहीद नाम का बदमाश उडीसा, गुजरात और तेलांगाना सहित कई राज्यों में एटीएम लूट की वारदात जैसे गंभीर आरोपों में शामिल है। उपरोक्त बदमाश पर कई राज्यों में लूटपाट के मामले भी दर्ज हैं। यह बदमाश पुलिस पर भी कई बार जानलेवा हमला कर चुका है। हालांकि यह बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर चला आ रहा है। ऐसे जब वो गांव के सरपंच थे तो उनके द्वारा बीते कुछ वर्ष पहले जब उडीसा की पुलिस की मदद की गई तो यह बदमाश उनसे उसी दौरान से ही दुश्मनी रखे हुआ है। इसी बात पर यह बदमाश उसे उसके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दे चुका है। मंगलवार के दिन भी बदमाश उनके ऊपर फायरिंग कर उसे जान से मारने का प्रयास किया। 
——–
उपरोक्त मामले में वहीद, शाहरुख और खुर्शीद के अलावा 10 अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों ने गोलियां चलाई हैं। इसकी जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 
कुलदीप सिंह थाना प्रभारी फिरोजपुर झिरका।  
 
 
 
 
 
2 Attachments

You cannot copy content of this page