2 जी घोटाला मामले में असत्य पर हुई सत्य की जीत : राव कमलबीर सिंह

Font Size

-जनता के सामने आया भाजपा का दोहरा रूप

गुरूग्राम । वरिष्ठ नेता एवं प्रमुख समाजसेवी राव कमलबीर सिंह के द्वारा आज 2 जी घोटाले के मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की सीबीआई विषेष अदालत के द्वारा पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके राज्यसभा सांसद कनिमोई समेत 17 आरोपियों को बरी करने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह असत्य पर सत्य की जीत है और यह सब बीजेपी की चाल थी ताकि जनता के बीच कांग्रेस पार्टी की छवि को खराब किया जा सके। श्री राव ने कहा कि वैसे तो न्यायलय का फैसला सर्वोपरी होता है, लेकिन भाजपा सरकार के द्वारा जैसे झूठ बोलकर देष की जनता को गुमराह किया और कांग्रेस को भ्रष्टाचारी पार्टी की संज्ञा दी गई। यह सब भाजपा सरकार की राजनीति की पोल खोलता है कि किस प्रकार भाजपा सत्ता के स्वार्थ को पूरा करने के लिए कैसे-कैसे खेल खेलती है।
 
श्री राव ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सरकार को विकास से कुछ लेना देना नही है और नाही वो देष में विकास चाहती है। भाजपा सरकार तो सिर्फ जनता को उजूल फिजूल मुद्दों में उलझाकर बस अपना स्वार्थ निकालना चाहती है। उन्होनें हरियाणा की खट्टर सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा के सीएम पता नही कब हरियाणा में विकास को बढाएंगे क्योंकि जब से हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनी है तब से लेकर अब तक बस जनता को कोरी घोषणाओं के अलावा कुछ हासिल नही हुआ है और अब तीन वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद हरियाणा के सीएम पंाच सितारा होटलों में लाखों रूप्ए खर्च कर चिंतन षिविर करने लगे हुए है।
 
श्री राव ने कहा कि जहां बीजेपी के द्वारा गुजरात चुनावें से पहले फिल्म पदमावती पर रोक लगाई जा रही थी और उनके नेता सडकों पर उतरकर आंदोलन करने की चेतवानी दे रहे थे वहीं अब जब गुजरात चुनाव समाप्त हो चुके है, तो भाजपा सरकार के द्वारा फिल्म रिलीज करवाने की तैयारी की जा रही है और जहां तक मीडिया के माध्यमों से पता चल रहा है कि फिल्म अभिने़त्री दीपिका पादूकोण के जम्नदिवस पर इसको रिलीज किया जाएगा। श्री राव ने कहा कि भाजपा का यह दोहरा रूप साफ बताता है कि भाजपा बस जनता की भावनाओं के साथ खेलना जानती है और उसको किसी भी समाज से कुछ लेना देना नही है। श्री राव ने कहा कि लेकिन अब देष की जनता भाजपा के इस दोगले रूप को अच्छी तरह से जान चुकी है और आगामी चुनावों में जनता के द्वारा भाजपा को इसका मुंहतोड जवाब भी दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page