इस दिवाली व धनतेरस में, पेटीएम गोल्ड खरीदें और पाएं 3% तक अतिरिक्त सोना

Font Size

खरीददारी की राशि चाहे जो भी हो, लेकिन 1 किग्रा सोना खरीदने का मौका भी है

 न्यूनतम 10,000 रुपए की सोने की खरीदी पर 3% अतिरिक्त पेटीएम गोल्ड

10,000 रुपए से कम की खरीदी पर 2% अतिरिक्त पेटीएम गोल्ड

गोल्डफेस्ट प्रोमो कोड का प्रयोग कर सकते हैं

नई दिल्ली : पेटीएम ने इस जारी त्योहारी मौसम के दौरान प्रत्येक भारत के सोना की खरीदी को ज्यादा प्रतिफलित बनाने में उन्हें सक्षम करने के लिए ‘दिवाली गोल्ड सेल’ शुरू की है। इस सेल के भाग के रूप में, ग्राहक न्यूनतम 10,000 रुपए की सोने की खरीदी पर 3% अतिरिक्त पेटीएम गोल्ड और 10,000 रुपए से कम की खरीदी पर 2% अतिरिक्त पेटीएम गोल्ड का लाभ पाने के लिए गोल्डफेस्ट प्रोमो कोड का प्रयोग कर सकते हैं।

कंपनी ने एक खास ऑफर की भी घोषणा की है जहां 21 अक्टूबर की आधी रात तक किसी भी राशि का पेटीएम गोल्ड खरीदने वाले ग्राहक को 1 किग्रा सोना खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, 50 रुपए से अधिक कीमत का पेटीएम गोल्ड खरीदने वाले ग्राहक निश्चित रूप से बोनस गोल्ड जीतेंगे। यह कंपनी धनतेरस के दौरान पेटीएम गोल्ड बिक्री में 5 गुना वृद्धि की उम्मीद कर रही है क्योंकि सोना खरीदने के पारंपरिक तरीकों के विपरीत तुरंत व कागजरहित सोना में बचत करने का विकल्प ग्राहकों ने चुनना शुरू कर दिया है।

उपभोक्ता पेटीएम गोल्ड में भारत की एकमात्र अंतरराष्ट्रीय रूप से मान्यता प्राप्त रिफाइनरी एमएमटीसी—पीएएमपी से 1 रुपया की कम कीमत त में 24के 999.9 शुद्ध सोना खरीद सकते हैं और इसे देश की सबसे सुरक्षित, 100% बीमाकृत लॉकर्स में मुफ्त में संग्रहित कर सकते हैं। ग्राहक लाइव मार्केट की कीमत पर अपना सोना एमएमटीसी—पीएएमपी को बेच सकते हैं या सोने के सिक्कों के रूप में इसकी डिलिवरी अपने घर पर पा सकते हैं।

You cannot copy content of this page