महिलाओं की सुरक्षा के लिए सदैव रहूंगी समर्पित : शीतल बागड़ी

Font Size

 केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान 

गुडग़ांव : वार्ड 10 की नव निर्वाचित पार्षद शीतल बागड़ी के नेतृत्व में उनके लक्ष्मण विहार स्थित कार्यालय पर आयोजित दिवाली मिलन समारोह में काफी संख्या में महिलाएं शामिल रहीं। शीतल बागड़ी ने महिला कार्यकर्ताओं सहित समारोह में उपस्थित सभी को दिवाली, भैया दूज और छठ पर्व की शुभकामनाएं देते हुए संदेश दिया कि दिवाली के शुभ अवसर पर हम स्वच्छ रहने और आसपास स्वच्छता बनाए रखने की संकल्प लें और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान को पूरा करने में सहयोग करें।

शीतल ने महिलाओं को भरोसा दिया कि उनकी सुरक्षा और संरक्षा के लिए वे सदैव समर्पित रहेंगी। शीतल ने कहा कि लक्ष्मण विहार सहित पूरे वार्ड 10 में कई विकास कार्य अभी से पास कराए जा रहे हैं और इन सभी कार्यों को एक-एक कर दिवाली के बाद कराया जाएगा। शीतल ने महिलाओं से आह्वान किया वे जागरुक रहें और भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रहीं जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं।

समारोह को वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व पार्षद मंगत राम बागड़ी ने भी संबोधित किया। श्री बागड़ी ने महिलाओं को दिवाली और छठ पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शीतल बागड़ी को जिस विश्वास के साथ आपने अपना प्रतिनिधि चुना है उस विश्वास को शीतल कभी टूटने नहीं देंगी। बागड़ी ने कहा कि मैं भी पूर्ण आस्था के साथ वार्ड 10 सहित पूरे गुडग़ांव के विकास, जनता को सुविधाएं मुहैया कराने और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए समर्पण की भावना से काम करता रहूंगा।

श्री बागड़ी ने कहा कि हमारा सपना है कि वार्ड 10 मेें सामुदायिक भवन हो। इसके लिए मैंने लंबा संघर्ष किया। कॉम्युनिटी सेंटर की स्वीकृति भी मुख्यमंत्री से कराई लेकिन नगर निगम व समाज कल्याण विभाग के बीच जमीन हस्तांतरित करने का मामला अटके रहने के कारण निर्माण अब तक नहीं हो सका लेकिन मैं वार्ड 10 की जनता को भरोसा दिलाता हूं कि इस सामुदायिक भवन को बनवाने के लिए हर संघर्ष करुंगा।

उन्होंने कहा कि नई नगर निगम समिति के गठन के बाद निगम सदन की पहली बैठक में शीतल बागड़ी द्वारा इस मामले को उठाया जाएगा और जनहित में भवन के निर्माण का रास्ता साफ कराया जाएगा। श्री बागड़ी ने समारोह में उपस्थित लोगों को दिवाली और छठ पूजन की शुभकामनाएं देते हुए स्वच्छता, पर्यावरण संरक्षा और सुरक्षा का संदेश दिया।

 

You cannot copy content of this page